इन तीन बड़ी गलती के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हारी सनराइजर्स हैदराबाद 1

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए अभी तक ये आईपीएल अच्छा गया है. हैदराबाद की टीम ने अभी तक 10 मैच खेले है जिसमें से 5 मैच में जीत दर्ज की है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आज अपना मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेली जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा.

चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता था टॉस

इन तीन बड़ी गलती के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हारी सनराइजर्स हैदराबाद 2

आईपीएल के 41वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की शुरुआत खराब हुई अच्छे फॉर्म में चल रहे जॉनी बैरेस्टो इस मैच में अपना खाता भी नहीं खोल पाए.

मैच में डेविड वार्नर ने 57 और मनीष पांडे ने 83 रन बनाए. जिसकी मदद से हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 175 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा कर रही चेन्नई की टीम की भी शुरुआत खराब हुई लेकिन उसके बाद सुरेश रैना के 38 रन और शेन वाटसन से शानदार 96 रनों के मदद से 6 विकेट से मैच जीत लिया.

1.अंत के ओवरों में धीमी बल्लेबाजी

इन तीन बड़ी गलती के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हारी सनराइजर्स हैदराबाद 3

हैदराबाद की टीम ने इस मैच में पॉवरप्ले और मध्य के ओवरों में तेजी से रन बनाया लेकिन अंत के ओवरों में हैदराबाद के बल्लेबाजों ने उम्मीद के मुताबिक रन नहीं बनाए. हैदराबाद के लिए आखिरी के ओवरों में मनीष पांडे खेल रहे थे. जिसके बाद भी अंत के पांच ओवर में मात्र 41 रन ही बने.

इन तीन बड़ी गलती के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हारी सनराइजर्स हैदराबाद 4

2.शेन वाटसन का कैच छोड़ना पड़ा भारी

इन तीन बड़ी गलती के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हारी सनराइजर्स हैदराबाद 5

मैच में 96 रनों की शानदार पारी खेलने वाले शेन वाटसन का एक आसान सा कैच छोड़ दिया था. शेन वाटसन जब 33 रन बनाकर खेल रहे थे उस समय संदीप शर्मा की गेंद पर विकेटकीपर जॉनी बैरेस्टो ने कैच छोड़ दिया जो हैदराबाद की हार का मुख्य कारण बन गया.

3.मुख्य गेंदबाजो का विकेट ना चटकाना

इन तीन बड़ी गलती के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हारी सनराइजर्स हैदराबाद 6

अभी तक इस आईपीएल में शानदार गेंदबाजी करने वाले हैदराबाद के गेंदबाज इस मैच में अपना प्रदर्शन दोहरा ना सके जो हैदराबाद की टीम के लिए बड़ा झटका रहा. इस मैच में हैदराबाद के मुख्य गेंदबाज राशिद खान ने 4 ओवर में 44 रन दे दिए.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें