विश्व कप में यह तीन खिलाड़ी केदार जधाव के सबसे बेहतर विकल्प हो सकते हैं साबित

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

विश्व कप में यह तीन भारतीय खिलाड़ी साबित हो सकते हैं केदार जाधव के सबसे बेहतर विकल्प 

विश्व कप में यह तीन भारतीय खिलाड़ी साबित हो सकते हैं केदार जाधव के सबसे बेहतर विकल्प

विश्व कप 2019 से पहले आईपीएल 2019 के एक मैच के दौरान केदार जाधव चोटिल हो गए थे. फील्डिंग के दौरान उनके कंधे पर चोट आई थी. चोट के बाद वह आईपीएल 2019 से बाहर हो गए थे. वहीं अब उनके विश्व कप 2019 से भी बाहर होने का संकट बना हुआ है. अगर केदार जाधव बाहर होते है, तो उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को विश्व कप के लिए जायेगा.

आज हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में उन्ही पांच खिलाड़ियों के नाम बताएंगे, जो विश्व कप में केदार जाधव के सबसे बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं.

अंबाती रायडू

अंबाती रायडू के विश्व कप टीम में चयन ना होने से क्रिकेट के सभी दिग्गज हैरान है. हालाँकि, अब केदार जाधव की चोट के बाद उन्हें विश्व कप 2019 के लिए भेजा जा सकता है.

वह एक स्पेशलिस्ट मध्यक्रम के बल्लेबाज है. पिछले एक साल से वहीं भारतीय टीम के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर रहे थे. अगर उन्हें जाधव की जगह टीम में शामिल किया जाता है, तो भारत के नंबर-4 की समस्या भी सुलझ जाएगी. वह नंबर-4 पर धैर्य से खेलते हुए गेम को चला सकते हैं.

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत का आईपीएल फॉर्म शानदार रहा था. उन्होंने इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुल 16 मैच खेले. जिसमे उन्होंने 37.53 की शानदार औसत के साथ 488 रन बनाये. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 162.66 का रहा है.

उनके इस शानदार फॉर्म को देखते हुए कहा जा सकता है, कि वह केदार जाधव के एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं. वह नंबर-6 की पोजीशन पर खेलते हुए बड़े-बड़े शॉट्स लगा सकते हैं और एक मैच फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं.

क्रुणाल पांड्या

We want to give our hundred percent: Kunal Pandya

अगर केदार जाधव भारत की विश्व कप टीम से बाहर होते हैं, तो उनकी जगह क्रुणाल पांड्या भी भारत की विश्व कप टीम में शामिल होने के सही दावेदार साबित हो सकते है.

क्रुणाल पांड्या, केदार जाधव का सबसे अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं. उनकी वर्तमान फॉर्म भी अच्छी है. वहीं केदार जाधव की तरह वह बल्लेबाजी, गेंदबाजी दोनों से योगदान देने की क्षमता रखते हैं और अपनी फील्डिंग से भी मैच में प्रभाव डालने की क्षमता रखते हैं.

 

Related posts