आईपीएल 2018 की नई एंथम हुई लॉन्च, सुनकर काफी उत्साहित हो जाएंगे आप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बड़ी खबर: आईपीएल 2018 का नया एंथम सांग हुआ लांच, 1 मिनट का ये एंथम सुनकर भर जायेगा जोश 

बड़ी खबर: आईपीएल 2018 का नया एंथम सांग हुआ लांच, 1 मिनट का ये एंथम सुनकर भर जायेगा जोश

आईपीएल के नए सीजन की शुरुआत होने वाली है। इस सीजन की नई एंथम का इंतजार आईपीएल के दर्शकों को काफी वक्त से जो आज लॉन्च कर दी गई है। स्टार स्पोर्ट्स ने आईपीएल की नई एंथम को लॉन्च किया और अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट भी किया।

स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस एंथम को की विडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, बहुत ज्यादा प्रत्याशित वीवो आईपीएल 2018 की एंथम (गान) यहां है, इसके साथ ही ट्वीट में गाने के कुछ बोल भी थे, जो हैं, इस खेल का यारो क्या कहना … #BestvsBest! 

आईपीएल 2018 के गाने के बोल एक हिंदी देश भक्ति फिल्म से लिए गए हैं। आईपीएल की इस नई गाने में, 15 अगस्त 1957 को रिलीज हुई फिल्म नया दौर के एक बेहद प्रसिद्ध गाने ये देश है वीर जवानों का… के टोन और बोल का इस्तेमाल किया गया है।

आईपीएल की नई एंथम लॉन्च

बड़ी खबर: आईपीएल 2018 का नया एंथम सांग हुआ लांच, 1 मिनट का ये एंथम सुनकर भर जायेगा जोश 1

सोमवार शाम 8 बजे लॉन्च होने वाले इस गाने की विडियो में आईपीएल की सभी टीमों और खिलाड़ियों की झलकियां देखने को मिल रही है। जिसे देखकर आईपीएल के लिए दर्शकों में उत्साह डबल हो गया है।

इस गाने कुछ बोल इस तरह से हैं…. ये खेल है शेर जवानों का… अल्बेलों का मस्तानों का, इस खेल का यारों क्या कहना…. दुनिया के नामी शेर यहां, दिखे ऐसे जलवे और कहां… हर जंग यहां पे…. हर जंग यहां पर मुश्किल है. धक-धक धड़के लाखों दिल है… कोई ना जाने क्या होगा.. कोई रूस्तम कहीं छुपा होगा, जो बड़े बड़ों को ललकारेगा और आकर बाजी मारेगा…

एक मिनट के इस विडियो में आपको आईपीएल के लगभग सभी रंग और रूप देखने को मिल जाएंगे।

 धोनी ने भी किया शेयर

बड़ी खबर: आईपीएल 2018 का नया एंथम सांग हुआ लांच, 1 मिनट का ये एंथम सुनकर भर जायेगा जोश 2

इस विडियो के लॉन्च होते ही लोगों के बीच वायरल हो गई। आईपीएल के दर्शकों ने इसे लाइक, शेयर और कमेंट करना शुरू कर दिया। इस विडियो के लॉन्च होते ही भारतीय टीम के पूर्व और चेन्नई सुपरकिंग्स के मौजूदा कप्तान एम एस धोनी ने भी इसे अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया।

Related posts

Leave a Reply