बंगाल खिलाड़ियों को अभ्यास के लिए 2 घंटे तक करना पड़ा इंतजार

SAGAR MHATRE / 28 September 2015

रविवार को बंगाल के खिलाडियों को ईडन गार्डन के ड्रेसिंग रुम के सामने काफी देर तक इंतजार करना पडा. बंगाल के खिलाड़ी जादवपुर युनिवर्सिटी कैंपस ग्रांउड, में ट्रेनिंग कर रहे थे, जो ईडन गार्डन में कराने का फैसला हुआ. लेकिन खिलाडियों को दो घंटे तक अभ्यास से दुर रहना पडा. रणजी सीजन में बंगाल अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को खेलेगा.

बंगाल टीम के कप्तान लक्ष्मी रत्न शुक्ला इस बात से काफी नाराज थे. उन्होंने कहा, इस वजह से हमे दों घंटे तक अभ्यास करने को नहीं मिला. इसकी वजह ये थी की, मैदान खराब था. नये बनाए गये बंगाल क्रिकेट संघ के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली भी उस वक्त मौजूद थे, और उन्होंने पिच क्यूरेटर प्रबीर मुखर्जी से बात की. बंगाल के कोच साईराज बहुतूले ने कहा, हम अभ्यास जादवपुर युनिवर्सिटी के मैदान पर कर रहे थे, लेकिन आज हमे अभ्यास के लिए काफी इंतजार करना पडा.

इसके साथ ही, बंगाल सीनीयर टीम के चयनकर्ता सैलरी न मिलने से नाराज है. तो बंगाल क्रिकेट संघ के प्रेसिडेंट ने कहा, चेक पर साईन हो चुकी है, और कुछ ही दिनों में उनको सैलरी मिल जायेगी. तो एक चयनकर्ता ने कहा, हमे बताया गया था की, सितंबर के पहले हफ्तें तक आपको सैलरी मिल जायेगी, लेकिन सितंबर खत्म होने को आया, और अभी तक हमे सैलरी नहीं मिली है.

Related Topics