ये है आईपीएल के सबसे खराब खिलाड़ी, जो अपनी ही टीम को दिलाते है हार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ये है आईपीएल के सबसे खराब खिलाड़ी, जो अपनी ही टीम को दिलाते है हार 

ये है आईपीएल के सबसे खराब खिलाड़ी, जो अपनी ही टीम को दिलाते है हार

आईपीएल के हर सीजन में ढेरों रिकॉर्ड बनते हैं। अच्छे रिकॉर्डस् को अक्सर याद किया जाता है, लेकिन कई बार खराब रिकॉर्डस् का भी जिक्र हो ही जाता है। इसी तरह अगर आईपीएल में सबसे खराब गेंदबाजी की बात करें तो सबसे पहले ईशांत शर्मा का नाम आता है। हालांकि इनके अलावा कई दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने खराब गेंदबाजी की है। तो आईये आपको बताते हैं आईपीएल के सबसे खराब गेंदबाजों के बारे में –  विडियो : जडेजा के शॉट पर केकेआर के युवा खिलाड़ी ने पकड़ा शानदार कैच, लेकिन उसके बाद किया कुछ ऐसा जिसे देखने के बाद आपकी नज़रों में बढ़ जाएगी इस खिलाड़ी के लिए इज्ज़त

ईशांत शर्मा – 

आईपीएल 6 में चेन्नई सुपरकिंग्स और हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस मैच में ईशांत ने 4 ओवर फेंकते हुए 66 रन लुटा दिये थे। उनकी इस घटिया प्रदर्शन से टीम 77 रनों से हार गई थी।

उमेश यादव –

उमेश ने भी 2013 में दिल्ली की ओर से गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 65 लुटा दिए थे। यह मैच 10 मई को बंग्लौर के खिलाफ खेला गया था। यह मैच भी दिल्ली के लिए काफी खराब रहा था।

संदीप शर्मा –

2014 में संदीप ने किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए 4 ओवरों में 65 रन दे दिए थे। यह मैच 14 मई को हैदराबाद के खिलाफ खेला गया था। संदीप ने इससे पहले कभी भी इतनी घटिया गेंदबाजी नहीं की थी।

वरुण एरॉन –

वैसे तो वरुण को अच्छा गेंंदबाज माना जाता है, लेकिन 2012 में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलते हुए 4 ओवरों में 63 रन दे दिये थे। यह उनके आईपीएल करियर का सबसे खराब प्रदर्शन था।  हैदराबाद के खिलाफ धोनी की शानदार बल्लेबाज़ी के बाद, इमरान ताहिर ने दी आईपीएल में बाकी सभी टीमों को कड़ी चेतावनी

अशोक डिंडा –

डिंडा ने 13 अप्रैल 2013 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए 4 ओवरों में 63 रन दे डाले थे। इस समय डिंडा पुणे वारियर्स के खिलाड़ी थे।

Related posts