फॉर्म की कोई समस्या मुझे नहीं दिखती : कोहली/there are no problem in frorm : kohli

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फॉर्म की कोई समस्या मुझे नहीं दिखती : कोहली 

फॉर्म की कोई समस्या मुझे नहीं दिखती : कोहली

कोलकाता, 29 सितम्बर (आईएएनएस)| पिछली तीन पारियों में बल्ले से खास प्रदर्शन न पाने से भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली परेशान नहीं हैं। कोहली ने गुरुवार को कहा कि वह इन सभी बातों के बारे में नहीं सोचते।

कोहली ने शुक्रवार को ईडन गरडस स्टेडियम में होने वाले मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैं इन सभी बातों के बारे में नहीं सोचता। क्रिकेट ऐसा खेल हैं जिसमें आप अपने आप को तैयार कर सकते हो, लेकिन परिणाम आपके हाथ में नहीं हैं। आप नो बाल पर कैच हो सकते हैं, कई तरह की अलग-अलग चीजें होती हैं जिन पर आपका नियंत्रण नहीं रहता।”

यह भी पढ़े : रविचंद्रन अश्विन पूरी तरह से फिट है : विराट कोहली

कोहली ने कहा, “तैयारी करना मेरे हाथ में है। मैं जब भी अभ्यास के लिए जाता हूं यही करने की कोशिश करता हूं।”

कोहली ने पिछले तीन टेस्ट मैचों में 26 की औसत से रन बनाए हैं।

कोहली ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि फॉर्म जैसी कोई समस्या है। आप उस दिन कैसा महसूस कर रहे हैं यह उस पर निर्भर करता है। हर बार आपकी फॉर्म अच्छी न हो ऐसा नहीं होता। आप उस दिन मानसिक तौर पर किस तरह का महसूस कर रहे हैं यह उस पर निर्भर करता है।”

कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन पहली पारी में विकेट के पीछे लपके गए थे लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया था। कोहली से जब इस बात को लेकर निर्णय समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “यह ऐसी बातें हैं जिनके बारे में मैं यहां बैठ कर टिप्पणी नहीं कर सकता। इन मुद्दों पर हमने बैठक कर चर्चा की है।”

Related posts