जिस तरह से अन्य विदेशी खिलाड़ियों ने खेला उससे मेरे लिए टीम में जगह नहीं बन पायी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्लेइंग इलेवन से लगातार नजरअंदाज किये जाने के बाद बोले शाकिब अल हसन, इन्हें माना जिम्मेदार 

प्लेइंग इलेवन से लगातार नजरअंदाज किये जाने के बाद बोले शाकिब अल हसन, इन्हें माना जिम्मेदार
Kolkata: Sunrisers Hyderabad's Shakib Al Hasan in action during the second IPL 2019 match between Kolkata Knight Riders and Sunrisers Hyderabad at Eden Gardens in Kolkata on March 24, 2019. (Photo: Kuntal Chakrabarty/IANS)

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अभी तक ये आईपीएल सीजन अच्छा गया है. हैदराबाद की टीम ने अभी तक 10 मैच खेले है जिसमें से 5 मैचों में जीत दर्ज की है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए उनके विदेशी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. हैदराबाद की टीम अपना पिछला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से हार गयी थी.

वार्नर-बैरेस्टो ने की है शानदार बल्लेबाजी

हैदराबाद की टीम ने अभी तक इस आईपीएल में जो प्रदर्शन किया है उसमें उनके सलामी बल्लेबाजों का बड़ा योगदान रहा है. ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और इंग्लैंड के जॉनी बैरेस्टो ने इस आईपीएल सीजन में बहुत रन बनाए है.

वार्नर ने इस आईपीएल में 10 मैच खेलकर 574 रन और बैरेस्टो ने 10 मैच में 445 रन बनाए है. हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन भी अच्छे खिलाड़ी है. जो मध्यक्रम में टीम के लिए उपयोगी साबित हुए है.

गेंदबाजी में उनके पास राशिद खान जैसा खिलाड़ी है जो किसी भी परिस्थिति में गेंदबाजी करके विकेट निकालने की क्षमता रखते है. इन चारों खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के कारण हैदराबाद टीम के अन्य विदेशी खिलाड़ियों को पर्याप्त मौके नहीं मिले है.

बैरेस्टो-वार्नर नहीं खेलेंगे कुछ मैच

प्लेइंग इलेवन से लगातार नजरअंदाज किये जाने के बाद बोले शाकिब अल हसन, इन्हें माना जिम्मेदार 1

चेन्नई के खिलाफ हुए मैच के बाद शाकिब अल हसन ने प्रेस कांफ्रेस में कहा की

” बैरेस्टो कल वापस इंग्लैंड जा रहा है. इसलिए हमें अब नयी योजनायें बनानी होगी. टीम मैनजमेंट अब विरोधी टीम और परिस्थितियों को देखकर टीम के 11 खिलाड़ियों का निर्धारण करेगी क्योंकी हमारे पास एक मजबूत टीम है. हमारे पास टीम चुनने के लिए 6 से 7 अलग तरह की टीम है जिसमें से सिर्फ एक टीम ही खेल सकती है. ये फैसला टीम के कप्तान और कोच को लेना है की उनको किस तरह से खिलाड़ियों को खिलाना है.”

वार्नर-बैरेस्टो अपनी अपनी टीम के लिए विश्व कप की तैयारीयों में लग गये है. अब हैदराबाद की टीम को डेविड वार्नर का साथ 2 और मैच में मिलेगा जबकि बैरेस्टो इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुके है.

हमारे विदेशी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया

प्लेइंग इलेवन से लगातार नजरअंदाज किये जाने के बाद बोले शाकिब अल हसन, इन्हें माना जिम्मेदार 2

शाकिब अल हसन ने अभी तक खुद को ज्यादा मौके ना देने पर बोलते हुए कहा कि

” जिस तरह से हमारे विदेशी खिलाड़ियों ने इस आईपीएल में प्रदर्शन किया है. इसलिए मुझे ज्यादा मौके नहीं मिल पाए. मुझे पता था की कुछ इस तरह ही होगा जब टीम के लिए 70% रन वार्नर और बैरेस्टो ही बना रहे थे. इस टीम में मौका मिलना बहुत मुश्किल था. मुझे जब भी मौका मिला है मैंने टीम के लिए प्रदर्शन किया है.”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

 

Related posts