चौथे टेस्ट मैच में ये 2 भारतीय खिलाड़ियों को एक साथ मिल सकता टेस्ट डेब्यू का मौका 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के गाबा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच से पहले भारतीय टीम के करीब 7 खिलाड़ी इस टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो चुके हैं. ऐसे में भारतीय टीम के लिए प्लेइंग इलेवन चुनने की समस्या खड़ी हो गई है.

आज हम आपकों अपने इस खास लेख में उन 2 भारतीय खिलाड़ियों का नाम बताएंगे, जो सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में भारत के लिए अपना डेब्यू कर सकते हैं.

टी नटराजन को मिल सकता डेब्यू का मौका

लंबे समय बाद भारतीय टीम की खोज हुई पूरी, मिल गया अगला जहीर खान 1

टी नटराजन को भारतीय टीम के लिए इस मैच में डेब्यू का मौका मिल सकता है. दरअसल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चौथे टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है. ऐसे में बुमराह के विकल्प के रूप में भारतीय टीम के पास सिर्फ टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर के विकल्प है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नटराजन को भारतीय टीम में डेब्यू का मौका दिया जा सकता है.

बता दें, कि इसी दौरे में टी नटराजन को अपना वनडे और टी-20 डेब्यू करने का भी मौका मिला था. अब उन्हें टेस्ट डेब्यू का भी मौका मिलने के पूरे चांस हैं.

वाशिंगटन सुंदर की भी खुल सकती किस्मत

चौथे टेस्ट मैच में ये 2 भारतीय खिलाड़ियों को एक साथ मिल सकता टेस्ट डेब्यू का मौका 2

इस चौथे टेस्ट मैच में वाशिंगटन सुंदर की भी किस्मत खुल सकती है और उन्हें भी भारत के लिए डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. दरअसल, वाशिंगटन सुंदर नेट बॉलर के रूप में टीम के साथ है, लेकिन रविन्द्र जडेजा के चोटिल होने के बाद उन्हें बतौर ऑलराउंडर टीम के साथ जोड़ा जा सकता है.

टीम से जुड़ने के बाद उन्हें टेस्ट डेब्यू का मौका भी दिया जा सकता है. दरअसल वह बल्लेबाजी भी करने की भी क्षमता रखते हैं. ऐसे में वह रविन्द्र जडेजा के एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं.

अगर टी नटराजन और वाशिंगटन सुंदर चौथे टेस्ट में अपना डेब्यू करते हैं, तो   यह दोनो    खिलाड़ी क्रमशः 300 और 301वें खिलाड़ी बनेंगे.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul