ये हैं वो 3 तेज गेंदबाज जो न्यूज़ीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में इशांत शर्मा की ले सकते हैं जगह 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। भारत के इस अच्छे प्रदर्शन की खुशी के बीच-बीच में खिलाड़ियों के चोटिल होने की दुखद खबर मिलती जा रही है। चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया जो हैं तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा… ईशांत शर्मा को सोमवार को रणजी ट्रॉफी में मैच के दौरान टखने में चोट लग गई।

ये 3 तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को कर सकते हैं रिप्लेस

ईशांत शर्मा के चोटिल होने के बाद जिस तरह से उन्हें कहराते हुए देखा गया उससे तो उनका अब आगामी न्यूजीलैंड के दौरे पर जाना कुछ मुश्किल नजर आ रहा है। वैसे ईशांत शर्मा के न्यूजीलैंड दौरे पर चुने जाने को लेकर कोई अपडेट तो नहीं मिली है।

ये हैं वो 3 तेज गेंदबाज जो न्यूज़ीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में इशांत शर्मा की ले सकते हैं जगह 2

लेकिन जिस तरह की चोट नजर आ रही है वो न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज का हिस्सा शायद ही होंगे। ऐसे में ईशांत शर्मा का खेलना संदिग्ध लग रहा है जिस कारण कुछ युवा गेंदबाज के चुने जाने के रास्ते खुले हैं। आपको बताते हैं वो तीन तेज गेंदबाज जो ईशांत शर्मा को कर सकते हैं रिप्लेस

नवदीप सैनी

भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले कुछ समय से युवा तेज गेंदबाज छाए रहे हैं। इनमें से दिल्ली के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने काफी प्रभावित किया है। नवदीप सैनी घरेलू क्रिकेट से आईपीएल और आईपीएल से भारतीय सीमित ओवर की क्रिकेट टीम में वापसी कर चुके हैं। नवदीप सैनी भारत के लिए टी20 और वनडे में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये हैं वो 3 तेज गेंदबाज जो न्यूज़ीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में इशांत शर्मा की ले सकते हैं जगह 3

नवदीप सैनी के इसी प्रदर्शन के बाद उनके न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका देने की बात तो हो ही रही है। और अब ईशांत शर्मा के चोटिल होने के बाद सैनी के चुने जाने की संभावना भी प्रबल हो गई है। ईशांत शर्मा के न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोट के कारण नहीं चुने जाने की स्थिति में सैनी उनकी जगह ले सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse