राजकोट वनडे मैच में भारतीय टीम में हो सकते हैं ये 3 बदलाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS- राजकोट वनडे जीतने के लिए भारतीय टीम में 3 बदलाव तय, जाने कौन होगा बाहर तो किसे मिल सकता है मौका 

IND vs AUS- राजकोट वनडे जीतने के लिए भारतीय टीम में 3 बदलाव तय, जाने कौन होगा बाहर तो किसे मिल सकता है मौका
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को जबरदस्त शिकस्त का सामना करना पड़ा। मुंबई वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही विभागों में पछाड़कर 10 विकेट की शानदार जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त को बना लिया है।

राजकोट वनडे मैच में हो सकते हैं ये तीन बड़े बदलाव

भारतीय टीम विराट कोहली की कप्तानी में इस सीरीज में पिछड़ चुकी है जो राजकोट में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में किसी भी हालात में वापसी करने के इरादें से उतरेगी जिससे की सीरीज में रोमांच को बनाया रखा जा सके। इसके लिए भारतीय टीम अपनी योजनाओं में भी बदलाव कर सकती है

IND vs AUS- राजकोट वनडे जीतने के लिए भारतीय टीम में 3 बदलाव तय, जाने कौन होगा बाहर तो किसे मिल सकता है मौका 1

दूसरेवनडे मैच में सीरीज वापसी में वापसी करने के लिए भारतीय टीम में कुछ ऐसे बदलाव किए जा सकते हैं जो टीम के काम आ सके। ऐसे में आपको बताते हैं वो तीन बदलाव जो राजकोट वनडे मैच में तय नजर आ रहे हैं।

ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मुंबई में खेले गए पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी के दौरान चोट लग गई। ऋषभ पंत को चोट लगने के बाद जांच के लिए भेजा गया जिसके बाद कनकशन के लिए उन्हें राजकोट वनडे से ब्रेक दिया गया है। ऐसे में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी तो केएल राहुल ही संभालेंगे।

ऋषभ पंत

लेकिन वहीं ऋषभ पंत के राजकोट वनडे से बाहर होने के बाद टीम मैनेजमेंट एक अच्छे बल्लेबाज को मौका दे सकती है। पंत के स्थान पर मौका पाने की कतार में मनीष पांडे और केदार जाधव दो बल्लेबाज हैं और माना जा रहा है कि केदार को गेंदबाजी में भी योगदान देने का फायदा मिल सकता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts