श्रीलंका टी-20 सीरीज के बाद इन 3 खिलाड़ियों की कीवी दौरे के लिए टीम इंडिया से हो सकती है छुट्टी 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप के बाद से जैसे ही अपने घरेलू मैदान में पहुंची है जिसके बाद जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। विराट कोहली की अगुवायी में भारतीय टीम ने एक के बाद एक दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज के बाद अब श्रीलंका का भी शिकार किया है। भारत ने इन तमाम टीमों के खिलाफ कई खिलाड़ी अजमाए जिसमें कुछ हिट साबित रहे तो कुछ प्रदर्शन करने में इतने सफल नहीं हो सके।

श्रीलंका के खिलाफ खेले इन 3 खिलाड़ियों की हो सकती है न्यूजीलैंड दौरे पर छुट्टी

श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार को तीन मैचों की टी20 सीरीज को अपने नाम करने के साथ ही अब भारतीय टीम आने वाले दिनों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक तीन मैचों की छोटी वनडे सीरीज खेलेगी लेकिन उसे खत्म करते ही टीम न्यूजीलैंड के बड़े दौरे पर रवाना होने वाली है।

भारत

श्रीलंका टी-20 सीरीज के बाद इन 3 खिलाड़ियों की कीवी दौरे के लिए टीम इंडिया से हो सकती है छुट्टी 2

न्यूजीलैंड के दौरे पर भारत टी20, वनडे और टेस्ट तीनों ही सीरीज खेलेगी लेकिन इसकी शुरुआत 24 जनवरी से 5 मैचों की टी20 सीरीज के साथ हो रही है। इस टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान जल्द ही होने वाला है जिसमें श्रीलंका के खिलाफ स्क्वॉड में नजर आए इन तीन खिलाड़ियों की छुट्टी तय लग रही है।

शिवम दुबे

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अब मैदान में उतरने के लिए तैयार होते जा रहे हैं। हार्दिक पंड्या अपनी चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और ये पूरी संभावना है कि वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में उनकी जगह ऑलराउंडर के रूप में खेल रहे शिवम दुबे  का मुश्किल नजर आ रहा है।

हार्दिक पांड्या

शिवम दुबे पर भारतीय टीम मैनेजमेंट ने भरोसा दिखाया और उन्हें कुछ मौके दिए लेकिन श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में उन्हें टीम से बाहर कर दिया। अब लगता है कि हार्दिक पंड्या वापसी करेंगे तो शिवम दुबे को ही टीम से जाना होगा। वैसे दुबे में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse