INDvsSA- भारतीय टीम के इन 3 खिलाड़ियों की वनडे क्रिकेट से हो सकती है छुट्टी, भारत को कर रहे हैं निराश 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज भी संपन्न हो गई है। रविवार को दोनों ही टीमों के बीच इस वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच खेला गया। जहां भारतीय टीम ने पूरी तरह से निराश किया और अंतिम वनडे मैच भी हारने के साथ ही सीरीज में भी पूरी तरह से सफाया का सामना किया।

इन 3 खिलाड़ियों की वनडे में जगह बरकरार रखना मुश्किल

इस वनडे सीरीज में भारतीय टीम को प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन भारतीय टीम की दक्षिण अफ्रीका ने हवा निकाल दी। भारत की अनुभव से लेस टीम को दक्षिण अफ्रीका की अनुभवहीन टीम ने सीरीज में 3-0 से मात दे दी।

INDvsSA- भारतीय टीम के इन 3 खिलाड़ियों की वनडे क्रिकेट से हो सकती है छुट्टी, भारत को कर रहे हैं निराश 2

भारत की सीरीज में इस करारी हार में कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा। जिसमें बड़े नामों के खिलाड़ी रहे, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से कोई प्रभाव नहीं दिखाया। ऐसे में आपको बताते हैं वो 3 खिलाड़ी जिनका अब वनडे में अपनी जगह को रख पाना होगा मुश्किल

भुवनेश्वर कुमार

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार लंबे समय तक टीम के सबसे खास खिलाड़ी रहे हैं। भुवनेश्वर कुमार कुछ साल पहले तक तो तीनों ही फॉर्मेट में अपनी काबिलियत से विरोधी टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा माने जाते थे।

INDvsSA- भारतीय टीम के इन 3 खिलाड़ियों की वनडे क्रिकेट से हो सकती है छुट्टी, भारत को कर रहे हैं निराश 3

लेकिन पिछले कुछ समय से भुवनेश्वर कुमार पूरी तरह से ऑफ कलर दिखे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ये वनडे सीरीज भुवी के लिए काफी अहम मानी जा रही थी, लेकिन यहां भी भुवी दम दिखाने में नाकाम रहे। भुवनेश्वर कुमार ने यहां इस सीरीज में पहले मैच में 10 ओवर में 64 रन तो दूसरे मैच में 8 ओवर में ही 67 रन बनवा डाले और कोई विकेट भी नहीं ले सके। अब भुवी का टीम में बने रहना मुश्किल है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse