विराट कोहली
इमेज सूत्र : ट्वीटर
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट इतिहास में कई बेहतरीन सलामी बल्लेबाज हुए। भारत ने आज तक एक से एक शानदार और महान सलामी बल्लेबाजों को हासिल किया। सलामी बल्लेबाजों की बात करें तो भारत के लिए टेस्ट फॉर्मेट में कुछ स्पेशलिस्ट सलामी बल्लेबाज हुए तो कुछ वनडे और टी20 क्रिकेट के विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज रहे। मौजूदा समय में भारत की टीम के लिए सीमित ओवर की पसंद रोहित शर्मा और शिखर धवन हैं।

टी20 में भारत इन 3 बल्लेबाजों को ओपनर के तौर पर दे सकता था मौका

रोहित शर्मा और शिखर धवन कई सालों से भारत के लिए टी20 क्रिकेट में भी सलामी बल्लेबाजी कर रहे हैं, तो साथ ही कभी-कभी केएल राहुल को सलामी बल्लेबाज के रूप में देखा जाता है। टी20 क्रिकेट में हमेशा ही आक्रमक सलामी बल्लेबाजों की जरूरत होती है।

भारत के इन 3 युवा खिलाड़ियों को टी20 क्रिकेट में मिले बतौर सलामी बल्लेबाज मौका, तो हो सकते हैं हिट 1

वैसे भारत के ये मौजूदा तीन सलामी बल्लेबाज किसी से कम नहीं है, लेकिन आपको बताने जा रहे हैं भारत के मौजूदा दौर में वो 3 बल्लेबाज जिनको अगर सलामी बल्लेबाज के रूप में टी20 फॉर्मेट में मौका मिलता तो वे सफलता के झंड़े गाड़ सकते थे। तो डालते हैं उन 3 बल्लेबाजों पर नजर…

सूर्यकुमार यादव

इंडियन प्रीमियर लीग में खेले कई खिलाड़ियों को भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल गया है। भारत के लिए कई खिलाड़ियों को आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर मौका दिया गया। लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जो सालों से आईपीएल में लगातार बेहतर कर रहा है, लेकिन अभी भी उसे भारतीय टीम में अपने डेब्यू का इंतजार है। ये खिलाड़ी हैं सूर्यकुमार यादव…

भारत के इन 3 युवा खिलाड़ियों को टी20 क्रिकेट में मिले बतौर सलामी बल्लेबाज मौका, तो हो सकते हैं हिट 2

मुंबई के सूर्यकुमार यादव काफी शानदार बल्लेबाज हैं। सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में नंबर तीन के अलावा ओपनिंग में भी बल्लेबाजी की है। वो एक शानदार बल्लेबाज साबित हुए हैं। साल 2018 से 2020 के तीन सीजन में उन्होंने रन काफी किए हैं। उन्हें मौके का इंतजार है। ये कहे तो गलत नहीं होगा कि उन्हें बतौर सलामी बल्लेबाज मौका मिले तो वो शानदार ओपनर साबित हो सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse