भारत के सामने लंका के ये 3 खिलाड़ी खड़ी कर सकते हैं मुश्किल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान श्रीलंकाई टीम के ये तीन खिलाड़ी कर सकते हैं मुश्किलें पैदा 

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान श्रीलंकाई टीम के ये तीन खिलाड़ी कर सकते हैं मुश्किलें पैदा
Sri Lanka's Isuru Udana (C) celebrates with teammates after dismissing Bangladesh's Mosaddek Hossain during the second one day international (ODI) cricket match of a three-match ODI series between Sri Lanka and Bangladesh at R. Premadasa Stadium in Colombo on July 28, 2019. (Photo by Ishara S. KODIKARA / AFP)
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम पिछले साल के आखिरी पलों में अपनी सरजमीं पर कई विपक्षी टीमों को नस्तेनाबूत किया है जिसके बाद अब इस साल की शुरुआत श्रीलंका क्रिकेट टीम की मेजबानी के साथ होने जा रही है। श्रीलंका क्रिकेट टीम भारत में एक छोटे से दौरे के लिए तीम मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए आ रही है।

ये तीन श्रीलंकाई खिलाड़ी भारत के सामने कर सकते हैं मुश्किल खड़ी

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम 5 जनवरी को गुवाहाटी के बाराबाकी स्टेडियम से इस तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज करेगी। श्रीलंका क्रिकेट टीम वैसे तो भारतीय टीम के सामने पूरी तरह से कमजोर पक्ष है, जिसका भारत के सामने टिकना आसान नहीं रहेगा।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान श्रीलंकाई टीम के ये तीन खिलाड़ी कर सकते हैं मुश्किलें पैदा 1

लेकिन श्रीलंका की टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टी-20 क्रिकेट के खास खिलाड़ी माने जा सकते हैं। ऐसे में भारतीय टीम के सामने नौसिखिए श्रीलंका टीम के भी कुछ ऐसे खिलाड़ी है जो मुश्किलें पैदा कर सकते हैं। तो आपको बताते हैं वो तीन लंकाई खिलाड़ी जो भारत के सामने कर सकते हैं मुश्किलें खड़ी…

लसिथ मलिंगा

श्रीलंका क्रिकेट टीम अपने अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की अगुवायी में भारत के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने उतरेगी। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा का आज कितना बड़ा कद है ये पूरा क्रिकेट जगत जानता है जो खासकर टी20 क्रिकेट फॉर्मेट में तो बहुत ही खतरनाक गेंदबाज माने जाते हैं।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान श्रीलंकाई टीम के ये तीन खिलाड़ी कर सकते हैं मुश्किलें पैदा 2

लसिथ मलिंगा श्रीलंका टीम की गेंदबाजी के अगुआ रहेंगे। जिनसे लंका की टीम को काफी उम्मीदें हैं। लसिथ मलिंगा टी20 क्रिकेट में अपनी मिश्रण भरी गेंदबाजी से काफी खतरनाक हो सकते हैं। जो भारत के खिलाफ भी अपने प्रदर्शन से झटका दे सकते हैं। टी20 इंटरनेशनल में 100 से ज्यादा विकेट ले चुके लसिथ मलिंगा भारतीय टीम के सामने भी मुश्किलें खड़ी करने का माद्दा रखते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts