These 3 players were born with more luck than Vijay Shankar, Rahul Dravid is not expressing his feelings even after making his debut

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid): टीम इंडिया इस समय भारत की मेजबानी में खेले जा रहे हैं वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में शिरकत करते हुए नजर आ रही है। लेकिन आज हम तीन ऐसे खिलाड़ियों की बात करेंगे जिनका डेब्यू तो हुआ लेकिन अब उन्हें दोबारा टीम में मौका नहीं दिया जा रहा है। बता दें कि, जब से कोच राहुल द्रविड़ ने पद संभाला है तब से कई खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर दिया गया और उन्हें दोबारा टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है।

एक ऐसे ही खिलाड़ी की बात करते हैं जो की वर्ल्ड कप 2019 में टीम का हिस्सा था लेकिन अभी वह टीम इंडिया से बाहर चल रहा है जी हम बात कर रहे हैं ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर की। आपको बात की विजय शंकर से भी खराब किस्मत इन तीन खिलाड़ियों की है जो की टीम इंडिया से इस समय बाहर चल रहे हैं।

Advertisment
Advertisment

विजय शंकर से भी फूंटी किस्मत लेकर पैदा हुए हैं ये 3 खिलाड़ी!

विजय शंकर से भी फूंटी किस्मत लेकर पैदा हुए हैं ये 3 खिलाड़ी, डेब्यू कराने के बाद भी राहुल द्रविड़ नहीं दे रहे भाव 1

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw)

हम जिस फूटी किस्मत खिलाड़ियों की बात करें उसमें सबसे पहला नाम है युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की। बता दें कि, एक समय पर पृथ्वी शॉ टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलते थे। लेकिन उन्हें अब टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है और लगातार टीम से बाहर किया जा रहा है। बता दें कि, अभी हाल ही में एशियन गेम्स में भी इस खिलाड़ी को नहीं चुना गया था जबकि कई युवा खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिल गया था। लेकिन पृथ्वी शाह को टीम इंडिया में दोबारा मौका नहीं मिला है। पृथ्वी शॉ आखिरी बार टीम इंडिया के लिए साल 2021 में खेले था और 2 साल से वह टीम से बाहर चल रहा है।

नितीश राणा (Nitish Rana)

जबकि बात करें दूसरे खिलाड़ी तो इस लिस्ट में दूसरा नाम है भारतीय टीम के बल्लेबाज नितीश राणा का ,नितीश राणा का घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन रहा है। इसके बावजूद उन्हें टीम इंडिया में शामिल नहीं किया जा रहा है। नितीश राणा ने भारतीय टीम के लिए साल 2021 में डेब्यू किया था लेकिन इसके बाद से उन्हें दोबारा टीम इंडिया में जगह नहीं मिली।

संजू सैमसन (Sanju Samson)

इस लिस्ट में तीसरा नाम है भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का। संजू सैमसन को टीम इंडिया में इतने मौके नहीं मिलते हैं जितने की बाकी खिलाड़ियों को मिले हैं। बता दें कि, संजू सैमसन का लगातार भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन रहा। लेकिन राजनीति के चलते संजू सैमसन को टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि संजू सैमसन का औसत वनडे क्रिकेट में 55 का है। लेकिन इसके बावजूद उन्हें वर्ल्ड कप और एशिया कप में शामिल नहीं किया गया था। संजू सैमसन ने अपना आखिरी मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ T20 सीरीज में खेले थे।

Advertisment
Advertisment

Also Read: चीन की क्रिकेट टीम में भी जगह पाने के हकदार नहीं है ये 3 खिलाड़ी, लेकिन अगरकर की चाटुकारिता कर खेल रहे वर्ल्ड कप