आईपीएल में इन 3 टीमों के का ये सौदा हो सकता है फायदे का सौदा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020- ये 3 विदेशी खिलाड़ी इस साल बिखेर सकते हैं अपनी चमक 

आईपीएल 2020- ये 3 विदेशी खिलाड़ी इस साल बिखेर सकते हैं अपनी चमक
BRIDGETOWN, BARBADOS - MARCH 08: Tom Curran of England waits to bowl during a nets session at Kensington Oval on March 8, 2017 in Bridgetown, Barbados. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 13वां सीजन जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे ही फैंस के मन में बेताबी कुछ ज्यादा ही उफान ले रही है। इन दिनों तो हर कोई आईपीएल के इस साल होने वाले सीजन के आगाज का इंतजार कर रहा है। जिसके बाद तो करीब 2 महीनों तक इसका खुमार पूरे क्रिकेट जगत पर छाया रहेगा।

इन 3 खिलाड़ियों का हो सकता है सबसे बड़ा फायदे का सौदा

आईपीएल-13 को लेकर फैंस तो बहुतही उत्साहित हैं तो वहीं सभी टीमें भी अपने खिलाड़ियों के साथ पूरी तरह तैयार हैं। आईपीएल के इस सीजन की नीलामी पिछले साल 19 दिसंबर को हुई थी जहां सभी टीमों ने अपने पाले को मजबूत करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

आईपीएल 2020- ये 3 विदेशी खिलाड़ी इस साल बिखेर सकते हैं अपनी चमक 1

इस दौरान सभी टीमों ने कुछ तो नामी खिलाड़ी अपने साथ शामिल कर मजबूती प्रदान की तो वहीं कुछ ऐसी डील भी की जो भले ही उन्हें बहुत खास स्थान दिला सकती है। तो आपको बताते हैं वो तीन खिलाड़ियों के सौदे जो उनकी फ्रेंचाइजी के लिए हो सकते हैं सबसे बड़े फायदे के सौदे…

टॉम कुरैन(राजस्थान रॉयल्स)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के युवा क्रिकेटर टॉम कुरैन ने भले ही कुछ ही साल पहले प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में कदम रखा है लेकिन इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से कुछ महीनों में तो बहुत ही खास जगह बना ली है। टॉम कुरैन ने धीरे-धीरे इंग्लैंड की टीम में जगह बना ली जहां वो अब स्थापित होते जा रहे हैं तो उनकी मांग अब टी20 क्रिकेट लीग में भी खूब देखने को मिल रही है।

आईपीएल 2020- ये 3 विदेशी खिलाड़ी इस साल बिखेर सकते हैं अपनी चमक 2

टॉम कुरैन इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग-बैश लीग में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने जहां 23 विकेट लिए हैं तो साथ ही 130 रन भी बनाने में सफलता हासिल की। ऐसे में कुरैन को एक अच्छे ऑलराउंडर के रूप में देखा जा सकता है। राजस्थान रॉयल्स के लिए टॉम कुरैन को 1 करोड़ रूपये में लेना बहुत ही अच्छा सौदा साबित हो सकता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts