आईपीएल 2020 में इन तीन टीमों के पास हैं सबसे घातक स्ट्राइक बॉलर 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत के सबसे बड़े और हाई प्रोफाइल टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन की तैयारी इन दिनों तो अपने शुरुआती दौर में पहुंचती जा रही है। इसी साल कुछ ही महीनों के बाद शुरू होने वाली आईपीएल के 13वें सीजन के लिए सभी टीमें तो नीलामी में ही पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं।

इन तीन टीमों के पास हैं नई गेंद से विकेट लेने वाले खास विकल्प

अब तक आईपीएल के अगले सीजन को लेकर आपके सामने हमने अलग-अलग तरह से सभी टीमों की मजबूती और कमजोरियों का जिक्र किया उसी तरह से आज आपको हम आईपीएल उन टीमों के बारे में बताते हैं जिनके पास नई गेंद करने के लिए एक से एक विकल्प मौजूद हैं।

आईपीएल 2020

किसी भी टीम के लिए शुरुआती विकेट लेने मैच में अपनी पकड़ को मजबूत करना है। इस दृष्टि से देखे तो वैसे सभी टीमों के पास नई गेंद से शुरुआती विकेट लेने वाले गेंदबाज मौजूद हैं लेकिन आपको बताते हैं वो टॉप-3 टीमें जिनके पास हैं नई गेंद से विकेट लेने वाले खाश हथियार…

आईपीएल 2020 में इन तीन टीमों के पास हैं सबसे घातक स्ट्राइक बॉलर 2

मुंबई इंडियंस

आईपीएल के इतिहास की सबसे सफलतम टीम मुंबई इंडियंस ने नीलामी में कुछ खिलाड़ियों को जोड़ा है। इसके साथ ही अब टीम पूरी तरह से परिपूर्ण लग रही है। मुंबई इंडियंस के पाले में जहां तक गेंदबाजों की बात करें तो ऐसे स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं जो नई और पुरानी दोनों ही तरह की गेंदों से बहुत ही खतरनाक हो सकते हैं।

आईपीएल 2020 में इन तीन टीमों के पास हैं सबसे घातक स्ट्राइक बॉलर 3

इनके पास नई गेंद से प्रभाव छोड़ने वाले गेंदबाजों की बात करें तो जसप्रीत बुमराह के रूप में सबसे बड़ा विकल्प मौजूद हैं। तो साथ ही टीम के पास लसिथ मलिंगा, मिचेल मैक्लेनाघन जैसे गेंदबाज तो पहले ही ही मौजूद थे तो इस सीजन के लिए उन्होंने ट्रेंट बोल्ट, नाथन कुल्टर नाइल जैसे गेंदबाज जोड़े हैं ये सभी गेंदबाद नई गेंद से माहिर माने जाते हैं जो बहुत ही खतरनाक भी साबित हो सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse