मिचेल सैंटनर
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल का आगाज होने वाला है। आईपीएल 2020 की शुरुआत में अब करीब एक हफ्ते का समय ही शेष रह गया है। आईपीएल के इस सीजन को लेकर सभी खिलाड़ी यूएई में खूब पसीना बहा रहे हैं और अपनी-अपनी टीमों के लिए खेलने को लेकर उत्सुक हैं। वैसे हर खिलाड़ी को आईपीएल में खेलने का मौका मिलने का इंतजार रहता है।

इन 4 कप्तान को इस सीजन बैठना पड़ सकता है बाहर

आईपीएल के इस सीजन में सभी टीमों के पास एक से एक अनुभवी और युवा चेहरें हैं। इन खिलाड़ियों को इस सीजन में खेलने की बेताबी छायी है। इस सीजन में कई टीमों के पास तो इंटरनेशनल क्रिकेट या आईपीएल में कप्तानी करने वाले खिलाड़ी भी हैं।

4 सफल कप्तान आईपीएल 2020 में पानी पिलाते ही आएंगे नजर, नहीं मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह 1

वैसे सभी टीमों के कप्तान तो पहले से ही डिसाइड हो चुके हैं। ऐसे में कप्तानी का अनुभव रखने वाले कई खिलाड़ियों को टीम में शायद ही मौका मिले। तो आपको बताते हैं वो 4 कप्तान जिनको बैठना पड़ सकता है बाहर

केन विलियम्सन

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान केन विलियम्सन का कप्तानी में काफी जबरदस्त नाम रहा है। वो पिछले कई साल से न्यूजीलैंड के लिए तीनों ही फॉर्मेट में कप्तानी कर रहे हैं। केन विलियम्सन की कप्तानी में न्यूजीलैंड की टीम ने पिछले साल विश्व कप के फाइनल में प्रवेश किया था। केन की जहां तक आईपीएल की बात करें तो वो सनराईजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे हैं।

केन विलियम्सन ने 2018 और 2019 के कुछ मैचों में सनराईजर्स की कप्तानी संभाली। लेकिन इस बार तो केन विलियम्सन को शायद ही सनराईजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में मौका मिले। क्योंकि एक मैच में चार ही विदेशी खिलाड़ी खेल सकते हैं और इस टीम के पास कुछ स्टार विदेशी खिलाड़ी हैं।

स्पिन

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse