पंजाब के खिलाफ ये 4 विदेशी खिलाड़ी मुंबई के लिए खेलते दिखाई देंगे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस

अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को रोमांचक मैच में हराने के बाद अब मुंबई का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होने वाला है, जो अपना पिछला मुकाबला कोलकाता की टीम से हार कर वापस आ रहे हैं. मुंबई की टीम बैंगलोर के खिलाफ अपनी जीत की लय को बरक़रार रखना चाहेगी और अपनी सबसे मजबूत टीम के साथ पंजाब के खिलाफ उतरना चाहेगी. मुंबई के ये चार खिलाड़ी आपको पंजाब के खिलाफ खेलते हुए दिखाई दे सकते है.

1. क्विटन डी कॉक

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 1
PC-IPLT20.COM

कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने वाले ओपनर बल्लेबाज क्विटन डी कॉक ने मुंबई के लिए अभी तक 2 मैच खेले हैं और दोनों ही मैचो में अच्छी शुरुआत तो की, लेकिन अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए हैं. अब पंजाब के खिलाफ ये अफ़्रीकी खिलाड़ी बड़ा स्कोर बना सकता है.

2. किरोन पोलार्ड

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 2
PC_ IPLT20,COM

मुंबई के लिए बहुत सालों से खेल रहे किरोन पोलार्ड से मुंबई की टीम को बहुत उम्मीदें है. बैंगलोर के खिलाफ अच्छा नहीं खेल पाने वाला ये आक्रामक बल्लेबाज पंजाब के खिलाफ बड़ी पारी खेलकर ये कैरेबियन आलराउंडर टीम की उम्मीदो पर खरा उतरना चाहेगा.

3. लसिथ मलिंगा

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 3
PC_ IPLT20,COM

मुंबई इंडियंस टीम के सबसे अनुभवी गेदबाज लसिथ मलिंगा हैं. बैंगलोर के खिलाफ अंतिम ओवर में 17 रनों का बचाव करके मलिंगा ने एक बार फिर से अपनी उपयोगिता साबित कर दी है. अब ये तेज गेदबाज पिछले मैच में मिले आत्मविश्वास को लेकर पंजाब के खिलाफ और भी अच्छी गेदबाजी करना चाहेंगें.

4. मिचेल मैक्लेनाघन

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 4
PC_ IPLT20,COM

मुंबई के लिए पारी की शुरुआत में गेदबाजी करने वाले मिचेल मैक्लेनाघन की गेदबाजी का कोई भी जवाब नहीं है. शुरूआती ओवरों में ही विकेट लेकर मैक्लेनाघन विपक्षी टीम को मुश्किल में डालने का काम आसानी से कर सकते हैं.

इस आईपीएल में भी मैक्लेनाघन की शुरुआत अच्छी हुई है अब वो अपने उसी फॉर्म को आगे भी ले जाकर पंजाब के खिलाफ अच्छा प्रद्रर्शन करना चाहेंगें.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts