भारतीय टीम में शादी का सीज़न, बुमराह से पहले शादी के बंधन में बंध चुके हैं ये 4 क्रिकेटर 1
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

रविवार 15 मार्च को भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने शादी कर ली है. भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नाइट क्लब नाम के शो की होस्ट संजना गणेशन के साथ अब अपने जीवन में नई पारी की शुरुआत कर चुके हैं.

कोविड प्रोटॉकॉल्स को ध्यान में रखते हुए गोवा में हुई बुमराह की शादी में करीबी दोस्त और कुछ गिने-चुने रिश्तेदार ही हिस्सा ले पाए. बुमराह (Jasprit Bumrah) की शादी के सिलसिले में ही इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे भारतीय टीम के 4 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो बीते 3 महीनों में शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

जयंत यादव

They Get Married before Jasprit Bumrah

दिल्ली से तअल्लुक़ रखने वाले 31 वर्षीय सीनियर स्पिन ऑलराउंडर जयंत यादव ने हरियाणा के लिए अपने घरेलू क्रिकेट करियर की शुरुआत 2013 में की थी. इसके अलावा भारतीय टीम के लिए वो अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत 2016 में कर चुके हैं. घरेलू क्रिकेट में जयंत ने गेंद और बल्ले, दोनों से अहम भूमिका निभाई है.

जयंत यादव बीते महीने 16 फ़रवरी को अपनी गर्लफ़्रेंड दिशा चावला के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अपनी शादी की जानकारी जयंत ने क्रिकेट फ़ैंस को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए दी. तमाम सीनियर क्रिकेटर्स ने भी जयंत को इस मौके पर सोशल मीडिया के ज़रिए बधाई दी.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse