न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में इन चार खिलाड़ियों को मिलना चाहिए था मौका, चयनकर्ताओं ने की नाइंसाफी 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान हो चुका है। मंगलवार रात को भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं ने टीम का ऐलान करते हुए चोटिल शिखर धवन के स्थान पर पृथ्वी शॉ को मौका दिया है। तो वहीं हार्दिक पंड्या की भी वापसी नहीं हो सकी है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ इन चार खिलाड़ियों को मिलना चाहिए था मौका

टी20 सीरीज के बाद होने वाली वनडे सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है जिसमें ऋषभ पंत और केदार जाधव दोनों ही अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे तो वहीं पृथ्वी शॉ को पहली बार वनडे में मौका दिया गया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में इन चार खिलाड़ियों को मिलना चाहिए था मौका, चयनकर्ताओं ने की नाइंसाफी 2

भारत की इन 16 सदस्यीय टीम में वैसे बेहतरीन नाम मौजूद हैं लेकिन कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो घरेलू सर्किल के साथ ही भारत ए के लिए जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उनको मौका नहीं दिया गया। तो आपको बताते हैं वो 4 खिलाड़ी जिनको मिलना चाहिए था मौका…

संजू सैमसन

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को पिछले कुछ समय से भारतीय टी20 टीम में 15 सदस्यीय में जगह बनाने में जरूर कामयाब रहे लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में 1 ही मैच में मौका मिला है। लेकिन संजू जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं उन्हें मौके की तलाश है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में इन चार खिलाड़ियों को मिलना चाहिए था मौका, चयनकर्ताओं ने की नाइंसाफी 3

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में इन चार खिलाड़ियों को मिलना चाहिए था मौका, चयनकर्ताओं ने की नाइंसाफी 4

संजू सैमसन को वैसे तो न्यूजीलैंड के खिलाफ चोटिल शिखर धवन के स्थान पर टी20 टीम में तो मौका दे दिया गया है लेकिन संजू सैमसन ने पिछले कुछ समय से जैसी फॉर्म दर्शायी है उससे तो उन्हें वनडे टीम में भी मौका मिलना चाहिए थे लेकिन चयनकर्ताओं ने संजू को वनडे में मौका नहीं दिया।

विजय शंकर

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर को विश्व कप के बाद से भारतीय टीम में मौका नहीं मिला है। विश्व कप में चोटिल होने के बाद से विजय शंकर घरेलू क्रिकेट के साथ ही भारत ए के लिए खेल रहे हैं। इन दिनों विजय शंकर न्यूजीलैंड के दौरे पर भारत ए की टीम के साथ हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में इन चार खिलाड़ियों को मिलना चाहिए था मौका, चयनकर्ताओं ने की नाइंसाफी 5

न्यूजीलैंड ए के खिलाफ विजय शंकर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जिस तरह से एक बार फिर से शंकर लय हासिल कर रहे हैं उससे तो उन्हें हार्दिक पंड्या की गैरमौजुदगी में भारतीय टीम में मौका दिया जा सकता था। लेकिन उन्हें टीम में मौका नहीं मिला।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse