शिमरोन हेटमायर
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

एक क्रिकेटर अपने करियर की शुरुआत से ही ऐसी छाप छोड़ना चाहता है, जिससे उसे अपने करियर को संवारने में कोई मुश्किल ना हो। आज के दौर में भी ऐसे कई क्रिकेटर्स से हो अपने करियर की शुरुआत से ही प्रभावशाली प्रदर्शन के बूते अपने आपको साबित करने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं।

शानदार शुरुआत के बाद खतरे में है इनका करियर

कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने अपने करियर को बहुत ही प्रभावशाली रूप से शुरू किया। जिसके बाद उन्हें भविष्य के सितारें के रूप में देखा जाता है, लेकिन इनमें से कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने प्रदर्शन को निरंतर बनाए रखते हैं तो कुछ खिलाड़ी निरंतरता को खो देते हैं।

करियर के शुरुआत में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 4 खिलाड़ियों का अब खतरे में है करियर 1

निरंतरता ही किसी क्रिकेटर की सफलता में सबसे बड़ी कुंजी होती है। लेकिन कुछ खिलाड़ी शुरुआत तो काफी धमाकेदार करने में कामयाब रहे, लेकिन समय के साथ ही वो तेजी के साथ नीचे की तरफ आ गए। आज हम आपको इस समय के ऐसे ही खिलाड़ियों से रूबरू करवाते हैं, जिन्होंने करियर की शुरुआत में तो चमक दिखायी, लेकिन अब उनका करियर खतरें में है।

शिमरोन हेटमायर

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पास प्रतिभा की कोई कमी नहीं रही है। वेस्टइंडीज की क्रिकेट में ऐसे खिलाड़ी बहुत कम ही देखे जाते हैं जिनको एक साथ तीनों ही फॉर्मेट की टीम के काबिल समझा जाए। लेकिन एक खिलाड़ी वेस्टइंडीज को कुछ साल पहले शिमरोन हेटमायर के रूप में मिला था, जिन्होंने देखते ही देखते वेस्टइंडीज की तीनों ही फॉर्मेट की टीम में जगह बना ली थी।

करियर के शुरुआत में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 4 खिलाड़ियों का अब खतरे में है करियर 2

हेटमायर ने टेस्ट के साथ ही सीमित ओवर की क्रिकेट में भी शुरुआत में बड़ा ही जबरदस्त धमाका किया। लेकिन वेस्टइंडीज का ये युवा बल्लेबाज बेहतरीन शुरुआत के बाद अब काफी जूझ रहा है। हेटमायर फिलहाल उम्मीद के अनुसार बिल्कुल भी प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse