Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के एक के बाद एक सफलतम सीजन गुजरने के बाद अब ये कारवां अपने 15वें सीजन के करीब आ खड़ा है। आईपीएल का इस बार 15वां सीजन होने जा रहा है, जिसे लेकर दिन गुजरने के साथ ही इंतजार काफी लंबा होता दिखायी पड़ रहा है।

आईपीएल का ये सीजन 26 मार्च से शुरू होने जा रहा है। इस आईपीएल में खूब मनोरंजन होने वाला है। जिसमें बल्लेबाज जमकर रन बरसाएंगे। जहां गेंदबाजों की सबसे ज्यादा पिटाई तो डेथ ओवर्स में देखने को मिलेगी।

डेथ ओवर्स में बल्लेबाज बड़े शॉट्स के अलावा कुछ नहीं सोचना है, ऐसे में अंतिम 5 ओवर गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल माने जाते हैं, लेकिन फिर भी कुछ गेंदबाज ऐसे में जो डेथ ओवर्स में बल्लेबाजों को थामकर रखने में कामयाब होते हैं तो आईए डालते हैं डेथ ओवर्स में सबसे कम रन खर्च करने वाले 5 गेंदबाजों पर एक नजर…

एनरिच नॉर्खिया

दक्षिण अफ्रीका के स्टार तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्खिया ने कुछ ही सालों में अपनी पहचान को नया आयाम दिया है। एनरिच नॉर्खिया आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़ने के बाद काफी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं।

नॉर्खिया में सबसे खास बात डेथ ओवर्स में बहुत ही खतरनाक गेंदबाजी करना है। एनरिच नॉर्खिया के पास डेश ओवर्स में रन रोकने की ऐसी कला है कि वो इस आखिरी ओवरों में केवल 6.87 की इकॉनोमी से रन खर्च करते हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse