IPL 2022- आईपीएल के इस सीजन में नई गेंद से खतरनाक साबित हो सकते हैं ये 5 गेंदबाज 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट की आन-बान-शान बन चुकी टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। आईपीएल के इस सीजन का आगाज 26 मार्च से होने जा रहा है। जिसे लेकर सभी टीमें इन दिनों पूरी तरह से तैयारी में लगी हुई हैं।

नई गेंद से इन 5 गेंदबाजों का है खास नाम

आईपीएल के इस सीजन के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। लेकिन फैंस का इंतजार काफी मुश्किल हो रहा है। आईपीएल 2022 के शुरू होने का वक्त काटना मुश्किल तो है।

IPL 2022- आईपीएल के इस सीजन में नई गेंद से खतरनाक साबित हो सकते हैं ये 5 गेंदबाज 2

लेकिन इसी बीच आपके सामने हम आईपीएल से रिकॉर्ड्स की कड़ी में आज इस आर्टिकल में आपक बताते हैं आईपीएल में मौजूदा सीजन में खेल रहे वो गेंदबाज जो नई गेंद से बहुत ही खतरनाक साबित होते हैं, तो डालते हैं ऐसे ही 5 गेंदबाजों पर नजर…

दीपक चाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर अब धीरे-धीरे सीमित ओवर की क्रिकेट में खास गेंदबाज बन गए हैं। दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं, जो इस टीम के सबसे अहम खिलाड़ी बन चुके हैं।

IPL 2022- आईपीएल के इस सीजन में नई गेंद से खतरनाक साबित हो सकते हैं ये 5 गेंदबाज 3

दीपक चाहर कितने खास हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्हें मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने हासिल करने में 14 करोड़ रुपये की राशि खर्च की है। दीपक चाहर नई गेंद से विकेट लेने में काफी माहिर माने जाते हैं। उनकी ये कला ही सीएसके को बड़ा फायदा करवाती है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse