ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल इन 5 खिलाड़ियों को इंग्लैंड सीरीज पर नहीं मिल पाएगी जगह 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के कई स्टार क्रिकेटर चोटिल हुए जिसके कर भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ थोड़ी कमजोर भी साबित हुई। अगर सीरीज में चोटिल होने वाले खिलाड़ियों की बात करें तो मोहम्मद शमी, केएल राहुल, उमेश यादव, रवींद्र जडेजा, हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह चोटिल हुए।

सीरीज में चोटिल होने की वजह से भारतीय टीम के लिए ना सिर्फ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में बल्कि आगामी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में भी समस्या खड़ी हो गई है। फिलहाल चोटिल चल रहे खिलाड़ियों में इंग्लैंड के खिलाफ कौन सा खिलाड़ी खेलेगा यही बड़ा सवाल है।

इसी क्रम में हम बात करेंगे 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो आस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल हुए लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ शायद नहीं खेल पाएंगे।

मोहम्मद शमी

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल इन 5 खिलाड़ियों को इंग्लैंड सीरीज पर नहीं मिल पाएगी जगह 2

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले मुकाबले के दौरान कलाई में चोट लग गई थी, चोटिल होने के बाद वह पूरी सीरीज से बाहर हो गए। एडिलेड में खेले गए डे नाइट टेस्ट मैच में शमी दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे तो उनके कलाई पर पैट कमिंस की तेज गेंद लग गई।

शमी के चोटिल होने के बाद उनका स्कैन करवाया गया जहां पता चला की शमी लगभग 2 महीने तक क्रिकेट का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाएंगे। ऐसे में शमी का इंग्लैंड के खिलाफ खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। हालांकि अभी तक बीसीसीआई का कोई आधिकारिक बयान इसपर नहीं आया है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse