भारतीय क्रिकेटर जिनके हैं अतरंगी शौक, जानिए आपका फेवरेट को है किसका शौक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को है काफी अजीबोगरीब शौक, जानकर आपकों भी होगी हैरानी 

इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को है काफी अजीबोगरीब शौक, जानकर आपकों भी होगी हैरानी
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

हर इंसान को किसी न किसी चीज का शौक होता है। कुछ लोग तो अपने शौक को ही अपना पेशा बना लेते हैं। लेकिन कुछ शौक को शौक ही बने रहने देते हैंं। आपने कई बार यह लाइन सुनी होगी की शौक बड़ी चीज है। जी हां, शौक काफी बड़ी चीज है।

अब जाहिर है उसे पूरा करने के लिए आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी हो तो आप उन्हें पूरा करने में तनिक भी नहीं झिझकते हैं। अब जब हम बात कर रहे हैं लोगों के शौक की तो हमारे खिलाड़ी इसमें पीछे कैसे रह सकते हैं।

इन्हें शौक पालने की आदत भी है और उन्हें पूरा करने के लिए पर्याप्त धनराशि भी होती है। तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि आपके पसंदीदा खिलाड़ियों को किन-किन चीजों का शौक है। यकीन मानिए उनके शौक भी आपसे काफी मिलते-जुलते हैं।

आपके पसंदीदा खिलाड़ियों को है इन चीजों का शौक

1- विराट कोहली को है फिटनेस का शौक

भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी संभाल रहे विराट कोहली के बारे में कोई कुछ जानता हो या न जानता हो लेकिन इस बात का पता तो सभी को होगा कि वह फिटनेस के दीवाने हैं। जी हां, हमारे कप्तान साहब को फिट रहना काफी पसंद है और हमारी टीम इंडिया में भी तभी आपको हर कोई फिट एंड फाइन ही नजर आएगा।

इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को है काफी अजीबोगरीब शौक, जानकर आपकों भी होगी हैरानी 1

वो कहते हैं न की घर का मुखिया जैसा होता है तो सदस्यों को भी उसकी राह पर चलना पड़ता है। तो यहां भी कुछ ऐसा ही है कप्तान की पूरी सेना में भी एक से एक फिट खिलाड़ी मौजूद हैं।

विराट अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जिम वाली फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस खिलाड़ी की फिटनेस आपको मैदान पर भी साफ दिखती होगी जिस तरह से यह ऊंची-ऊंची छलांग मारकर और डाइव मारकर गेंदों को अपनी चपेट में लेता है वाकई काबिल-ए-तारीफ है।

इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को है काफी अजीबोगरीब शौक, जानकर आपकों भी होगी हैरानी 2

आपको बता दें, विराट लगातार डाइटिंग करते हैं और पिछले 4 सालों से उन्होंने एक भी चीट डे नहीं किया है आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका फिटनेस के लिए पागलपन किस हद पर है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts