यह 5 दिग्गज खिलाड़ी मैदान पर दिखाते हैं जलवे लेकिन लाइमलाइट से हमेशा रहते हैं दूर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

5 दिग्गज खिलाड़ी जो मीडिया और लाइमलाइट से खुद को रखते हैं हमेशा दूर 

5 दिग्गज खिलाड़ी जो मीडिया और लाइमलाइट से खुद को रखते हैं हमेशा दूर
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आपने सुना ही होगा कि जो दिखता है वह बिकता है। आज के दौर में न केवल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बल्कि क्रिकेटर्स भी खूब लाइमलाइट में रहते हैं। आजकल विज्ञापनों में भी स्टार खिलाड़ियों की बहार है हीरो-हिरोइन से अधिक तो यह नजर आते हैं।

आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस को जिंदगी से जुड़ी छोटी-बड़ी बातों को शेयर करते रहते हैं। ताकि फैंस उनसे जुड़े रहे। और तो और आपको शायद यह भी पता ही होगा कि स्टार क्रिकेटर्स की कमाई का बड़ा जरिया है उनका सोशल मीडिया अकाउंट।

उन्हें एक पोस्ट के करोड़ों रुपये मिलते हैं। इन सबके बीच दुनिया में कुछ खिलाड़ी हैं जो लाइमलाईट से दूर रहना ही पसंद करते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कौन होगा जिसे लोगों के बीच खुद को लाना या लाइमलाईट में रहना गवारा न हो। तो आइए आज हम आपको ऐसे 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्हें है इस चकाचौंध से परहेज।

इन 5 खिलाड़ियों को लाइमलाई से है परहेज

1- चेतेश्वर पुजारा

भारतीय टेस्ट टीम के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्हें लाइमलाइट में रहने से परहेज है। आप पुजारा को खबरों में तभी देखेंगे जब कोई टेस्ट मैच हो रहा हो। वो भी मात्र उनके प्रदर्शन के लिए। वह सोशल मीडिया पर भी अधिक एक्टिव नहीं रहते।

5 दिग्गज खिलाड़ी जो मीडिया और लाइमलाइट से खुद को रखते हैं हमेशा दूर 1

टेस्ट पसंद करने वाले लोगों में पुजारा की फैन फॉलोइंग काफी अधिक है। भारतीय क्रिकेट टीम में द्रविड़ के जाने के बाद यानि पिछले 7 सालों से टेस्ट क्रिकेट में नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने वाला यह खिलाड़ी फैमिली मैन है जो क्रिकेट से बाहर अपनी फैमिली के साथ ही वक्त बिताना पसंद करता है।

इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोवर्स हैं और उन्होंने अब तक मात्र 266 पोस्ट ही किए हैं। वहीं ट्विटर पर इनके 2.25 मिलिनन फॉलोवर्स हैं और इन्होंने 733 ट्वीट किया है। आपको बता दें, इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम चुने जाने पर काफी चर्चा हो रही है।

5 दिग्गज खिलाड़ी जो मीडिया और लाइमलाइट से खुद को रखते हैं हमेशा दूर 2

ओपनिंग, गेंदबाजी, विकेटकीपिंग को लेकर काफी उथल-पुथल मची हुई है। इन सबके बीच बल्ले से बोलने वाले पुजारा का नंबर-3 पर बल्लेबाजी करना फिक्स ही है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts