इन 5 युवा खिलाड़ियों को मिलनी चाहिए गाँधी-मंडेला टी-20 सीरीज में मौका

SAGAR MHATRE / 12 September 2015

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 2 अक्टूबर से सीरीज की शुरूआत होगी. सबसे पहले 3 मैचों की टी ट्वेंटी सीरीज खेली जाएगी. और अगले साल होने वाले टी ट्वेंटी विश्वकप को देखते हुए, ये सीरीज काफी महत्वपूर्ण है. और युवा खिलाडियों को मौका भी दिया जा सकता है, जिन्होंने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है. अब हम बता रहे है वैसे ही पांच युवा खिलाडी.

1. श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर एक शानदार युवा खिलाडी है. इस साल उन्होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया, और भारत के सबसे सफल बल्लेबाज रहे आईपीएल में. वे एक अच्छे बल्लेबाज है, जिनको मौका मिलना चाहिए.

2. सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव पिछले दो सालों से आईपीएल में केकेआर के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. वे एक बिग हिटर है, जो कहीं से भी टीम को मैच जितवा सकते है.

 

3. दिपक हुडा

दीपक हुडा ने इस साल आईपीएल में शानदार अॉल राउंड प्रदर्शन किया. बल्ले से वे एक बडे हीटर है, और वे एक अच्छे अॉफ स्पिनर है. उनको मौका देना चाहिए.

4. हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या इस साल आईपीएल के युवा स्टार रहे. उन्होंने मुंबई को चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई. बल्ले से वे एक बडे हिटर है, जिनकी पोलार्ड से तक तुलना की गयी. और वे एक अच्छे तेज गेंदबाज भी है.

5. अनुरीत सिंह

अनुरीत सिंह भारत के अच्छे उभरते हुए तेज गेंदबाज है. उनके पास गति के साथ साथ स्विंग भी है. इस साल आईपीएल में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया, और उनको मौका मिलना चाहिए.

Related Topics