ऑक्शन में अनसोल्ड रहे 5 खिलाड़ी हैं रिप्लेसमेंट के दावेदार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे ये 5 खिलाड़ी 2020 में बतौर रिप्लेसमेंट कर सकते हैं टीम में वापसी 

आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे ये 5 खिलाड़ी 2020 में बतौर रिप्लेसमेंट कर सकते हैं टीम में वापसी
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट की सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। आईपीएल के इस सीजन के लिए पिछले ही हफ्ते नीलामी हुई है जहां कुल 332 खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन किया गया था, लेकिन इनमें से केवल 62 खिलाड़ियों के नाम पर ही दांव लग सका।

अनसोल्ड रहे ये पांच खिलाड़ी हो सकते हैं रिप्लेसमेंट

आईपीएल की नीलामी में वैसे कई बड़े नाम मौजूद थे। कुछ ऐसे खिलाड़ी रहे जिनके नाम की खूब धूम देखने को मिली और उन्हें भारी रकम हाथ लगी तो वहीं कुछ ऐसे भी नाम रहे जो बड़े नाम होने के बाद भी किसी भी टीम की पसंद नहीं बने और अनसोल्ड रहे।

आईपीएल 2020

अनसोल्ड खिलाड़ियों में कुछ तो बड़े ही नामी चेहरें हैं जिन पर बोली लगने की पूरी उम्मीद की जा रही थी लेकिन अनसोल्ड से ही संतोष करना पड़ा। बहरहाल ये खिलाड़ी अनसोल्ड जरूर रहे हैं लेकिन हर कोई जानता है कि खेल में चोट एक पार्सल की तरह होता है। ऐसे में अगर आगामी सीजन में किसी खिलाड़ी को चोट लगती है तो आपको बताते हैं वो पांच नाम जो बन सकते हैं रिप्लेसमेंट…

एलेक्स हेल्स

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खतरनाक सलामी बल्लेबाजों में से एक एलेक्स हेल्स का टी20 क्रिकेट लीग में बड़ा नाम है। एलेक्स हेल्स काफी आक्रमक बल्लेबाज के रूप में विख्यात हैं। जिन्होंने टी20 ब्लास्ट में खूब नाम किया है। वैसे एलेक्स हेल्स इससे पहले आईपीएल में भी खेल चुके हैं जिन्होंने 6 मैचों में 236 रन बनाए हैं।

आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे ये 5 खिलाड़ी 2020 में बतौर रिप्लेसमेंट कर सकते हैं टीम में वापसी 1

एलेक्स हेल्स इससे पहले सनराईजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे जिसमें साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर नहीं थे तो उनका रिप्लेसमेंट थे। लेकिन इसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया तो साथ ही नीलामी में भी बोली नहीं लग सकी। वैसे जिस तरह की शैली के एलेक्स हेल्स बल्लेबाज हैं तो उनको कोई भी टीम अपना खिलाड़ी चोटिल होने पर रिप्लेसमेंट की तरफ देख सकती है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts