इन 5 खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखकर आईपीएल में फ्रेंचाइजी कर सकती हैं टीम में शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप 2019 में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 विदेशी खिलाड़ियों पर आईपीएल में लग सकती है करोड़ो की बोली 

विश्व कप 2019 में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 विदेशी खिलाड़ियों पर आईपीएल में लग सकती है करोड़ो की बोली
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप बेहद शानदार रहा। इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप बेहद शानदार रहा। इसमें कुछ खिलाड़ियों ने ऐसा प्रदर्शन किया की सब उनके मुरीद हो गए। ऐसे में संभावना है की वर्ल्ड कप में अपने खेल से सब को प्रभावित करने वाले खिलाड़ियों को आप इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का हिस्सा बनते देखें। जी हां, ऐसा बिल्कुल हो सकता है कि आईपीएल की फ्रेंचाइजी उन्हें खरीदे।

विश्व कप 2019 में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 विदेशी खिलाड़ियों पर आईपीएल में लग सकती है करोड़ो की बोली 1

1-ऑलराउंडर जिमी नीशम, न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम ने अपना पहला वर्ल्ड कप खेला। इस टूर्नामेंट में इन्होंने गेंद व बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को फाइनल तक पहुंचाने में मदद की। नीशम ने 36.85 के औसत व 84.89 की स्ट्राइक रेट से कुल 285 रन बनाए। साथ ही इस खिलाड़ी ने गेंदबाजी करते हुए 292 रन देकर कुल 15 विकेट्स चटकाए।

विश्व कप 2019 में शानदार प्रदर्शन करने वाले इन 5 विदेशी खिलाड़ियों पर आईपीएल में लग सकती है करोड़ो की बोली 2

जिमी ने इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में 3 अहम विकेट्स चटकाकर न्यूजीलैंड का पड़ला भारी करवा दिया। हालांकि इसके बाद बेहद रोमांचक फाइनल मुकाबले में आईसीसी के नियमानुसार अधिक बाउंड्री लगाने के आधार पर इंग्लैंड टीम को विजेता घोषित किया गया।

28 वर्षीय नीशम के इस प्रदर्शन को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि इन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में कोई भी फ्रेंचाइजी शामिल करना चाहेगी।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts