रॉयल चैलेंजर्स बैंगलर
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इन दिनों संयुक्त अरब अमीरात में इंडियन प्रीमियर लीग की धूम है। आईपीएल का 13वां सीजन बहुत ही शानदार अंदाज में जारी है, जहां एक के बाद एक लगातार युवा खिलाड़ी अपना जलवा दिखा रहे हैं। आईपीएल का ये सीजन भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ युवा प्रतिभाशाली क्रिकेटरों के लिए काफी ज्यादा शानदार गुजर रहा है, जहां युवा खिलाड़ी भारतीय टीम में दस्तक देने की ओर हैं।

इस सीजन अच्छा कर रहे ये 5 युवा खिलाड़ी हैं टी20 विश्व कप के दावेदार

इस साल टी20 क्रिकेट विश्व कप नहीं खेला जा सका, लेकिन अगले साल टी20 क्रिकेट विश्व कप खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट टीम में विश्व कप के लिए चुने जाने वाले खिलाड़ियों की बात करें तो कुछ खिलाड़ियों के नाम पूरी तरह से तय हैं।

इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रहे 5 युवा खिलाड़ी, जल्द बना सकते भारतीय टीम में जगह 1

तो वहीं कुछ युवा खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया जाएगा। ऐसे में इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रहे युवा खिलाड़ियों में आपको बताते हैं वो 5 प्रतिभाशाली खिलाड़ी जो भारतीय टी20 विश्व कप की टीम में बना सकते हैं जगह…

मोहम्मद सिराज

आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली की कप्तानी में खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में कई स्टार खिलाड़ी खेल रहे हैं। इन खिलाड़ियों में युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी एक हैं। मोहम्मद सिराज को वैसे तो इस सीजन ज्यादा मैच खेलने के मौके तो नहीं मिले हैं, लेकिन उन्हें पिछले मैच में जो मौका दिया गया था, सिराज ने केकेआर के खिलाफ कातिलाना गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में केवल 8 रन खर्च कर तीन सफलताएं हासिल की थी। सबसे खास बात ये रही कि सिराज ने इस मैच में स्विंग का शानदार नमूना पेश किया।

इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रहे 5 युवा खिलाड़ी, जल्द बना सकते भारतीय टीम में जगह 2

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse