इन 5 खिलाड़ियों को अपना आइडल मानते हैं श्रेयस अय्यर, धोनी का नाम शामिल नहीं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इन 5 खिलाड़ियों को अपना आइडल मानते हैं श्रेयस अय्यर, धोनी का नाम शामिल नहीं 

इन 5 खिलाड़ियों को अपना आइडल मानते हैं श्रेयस अय्यर, धोनी का नाम शामिल नहीं

श्रेयस अय्यर भारतीय क्रिकेट के नए उभरते हुए सितारे हैं. अब तक उन्होंने जितना भी क्रिकेट खेला हैं, उसमे शानदार प्रदर्शन किया है. इसी के चलते उन्होंने बहुत कम उम्र में अपना एक बड़ा नाम बना लिया है. आज बुधवार को उन्होंने ट्विटर पर #AskShreyas के जरिये अपने प्रशंसकों से सवाल पूछने के लिए कहा था. उनसे कई प्रशंसकों ने मजेदार सवाल पूछे और उन्होंने भी बेबाकी से सभी प्रश्नों का उत्तर दिया है. 

5 खिलाड़ियों को बताया अपना आइडल

टीम इंडिया

दरअसल, एक प्रशंसक ने श्रेयस अय्यर से उनके चाइल्डहुड हीरो के बारे में पूछा, इसका जवाब देते हुए श्रेयस अय्यर ने लिखा, ‘मेरे आदर्श सचिन तेंदुलकर, केविन पीटरसन, एबी डीविलियर्स, रोहित शर्मा और विराट कोहली है.’

श्रेयस अय्यर का अब तक का क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा है. वह भारतीय टीम के लिए अब तक 18 वनडे और 22 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. अपने खेले 18 वनडे मैचों में उन्होंने 49.9 की औसत से 748 रन बनाए हुए हैं. वहीं उन्होंने अपने खेले 22 टी-20 मुकाबलों में भारत के लिए 27.8 की औसत से 417 रन बनाए हुए हैं.

जहीर खान को बताया पसंदीदा भारतीय गेंदबाज

इन 5 खिलाड़ियों को अपना आइडल मानते हैं श्रेयस अय्यर, धोनी का नाम शामिल नहीं 1

जब उनसे एक प्रशंसक ने पसंदीदा भारतीय गेंदबाज के बारे में पूछा, तो उन्होंने जहीर खान का नाम लिया था. रोजर फेडरर और राफेल नडाल में उन्होंने रोजर फेडरर को चुना है. वहीं जब उनसे लियोनेल मेसी और रोनाल्डो में से चुनने के लिए कहा गया, तो उन्होंने रोनाल्डो को चुना है.

जेमिमा रॉड्रिक्स को बताया पसंदीदा फिमेल क्रिकेटर

इन 5 खिलाड़ियों को अपना आइडल मानते हैं श्रेयस अय्यर, धोनी का नाम शामिल नहीं 2

साथ ही श्रेयस अय्यर ने जेमिया रॉड्रिक्स को अपना पसंदीदा फिमेल क्रिकेटर बताया है. साथ ही उन्होंने आईपीएल में केकेआर के खिलाफ खेली गई 93 रन की पारी को अपने आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी बताई है. साथ ही उन्होंने बताया कि वह चाय की जगह कॉफ़ी पीना पसंद करते हैं.

Related posts