दिनेश कार्तिक
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के द्वारा अगले महीनें एक टी20 सीरीज आयोजित करायी जा रही है। इस टी20 सीरीज में एशिया इलेवन और विश्व इलेवन की टीमें आपस में भिडेंगी। इस टी20 सीरीज का समय जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है हर कोई एशिया इलेवन में भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर नजरें गड़ाए बैठा है कि भारत से कौन से खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं।

ये 5 खिलाड़ी हो सकते हैं भारत से एशिया इलेवन का हिस्सा

एशिया इलेवन और विश्व इलेवन के मध्य खेली जाने वाली इस टी20 सीरीज में वैसे सभी टीमों के प्रमुख खिलाड़ी खेलेंगे लेकिन भारत से प्रमुख खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। इसी सीरीज के दौरान भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाप वनडे सीरीज खेलने वाली है।

विराट, रोहित और धोनी के बदले इन 5 खिलाड़ियों को एशिया XI का हिस्सा बनने बांग्लादेश भेज सकती है बीसीसीआई 1

विराट, रोहित और धोनी के बदले इन 5 खिलाड़ियों को एशिया XI का हिस्सा बनने बांग्लादेश भेज सकती है बीसीसीआई 2

ऐसे में लगता नहीं है कि भारत के दिग्गज खिलाड़ी इस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे। ऐसे में भारत से एशिया इलेवन में बाकी ऐसे खिलाड़ी खेल सकते हैं जो मौजूदा भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। तो आपको बताते हैं वो 5 खिलाड़ी जो हो सकते हैं भारत से एशिया इलेवन का हिस्सा…

आर अश्विन

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज आर अश्विन मौजूदा टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं। आर अश्विन पिछले कई साल से भारतीय टेस्ट टीम का खास खिलाड़ी रहे हैं लेकिन बात जब सीमित ओवर की आती है तो आर अश्विन साल 2017 के बाद से भारतीय टीम में नहीं खेल सके हैं।

विराट, रोहित और धोनी के बदले इन 5 खिलाड़ियों को एशिया XI का हिस्सा बनने बांग्लादेश भेज सकती है बीसीसीआई 3

भारत के स्पिन गेंदबाज आर अश्विन भले ही सीमित ओवर की भारतीय टीम में नहीं है लेकिन वो टी20 क्रिकेट के बढ़िया खिलाड़ी कहे जा सकते हैं। आर अश्विन सीमित ओवर की टीम का हिस्सा ना होने के कारण एशिया इलेवन में भारत के लिए खेल सकते हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse