बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में इन 5 खिलाड़ियों को कर दिया नजरअंदाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विजय हजारे ट्रॉफी में चमकें इन पांच खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ ना चुनकर कहीं गलती तो नहीं कर बैठे चयनकर्ता 

विजय हजारे ट्रॉफी में चमकें इन पांच खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ ना चुनकर कहीं गलती तो नहीं कर बैठे चयनकर्ता
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और बांग्लादेश के बीच आगामी सीरीज के लिए गुरुवार को भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। मुंबई में हुई चयनकर्ताओं की बैठक में बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के साथ ही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन किया गया।

इन पांच खिलाड़ियों को ना चुनकर कहीं गलती तो नहीं की चयनकर्ताओं ने

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों को चुने जाने की उम्मीद तो की जा रही थी लेकिन इन पर चयनकर्ताओं ने ध्यान नहीं दिया।

विजय हजारे ट्रॉफी में चमकें इन पांच खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ ना चुनकर कहीं गलती तो नहीं कर बैठे चयनकर्ता 1

विजय हजारे ट्रॉफी में इस बार युवा कहो या अनुभवी कई खिलाड़़ियों ने अपने आप को खूब प्रभावित किया है लेकिन इनमें से आपको बताते हैं वो पांच खिलाड़ी जिनको चयनकर्ताओं ने मौका ना देकर कर दी बड़ी गलती….

देवदत्त पाड्डिकल

कर्नाटक के युवा बल्लेबाज देवदत्त पाड्डिकल ने अपनी बल्लेबाजी से इस विजय हजारे ट्रॉफी में जबबरदस्त प्रदर्शन किया है। सितारों से सजी कर्नाटक की टीम में देवदत्त पाड्डिकल ने अपना एक अलग ही रूतबा जमाया।

विजय हजारे ट्रॉफी में चमकें इन पांच खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ ना चुनकर कहीं गलती तो नहीं कर बैठे चयनकर्ता 2

इस बल्लेबाज ने इस विजय हजारे ट्रॉफी के सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में पहला स्थान हासिल किया। जिन्होंने 10 मैचों में 598 रन बनाए। इस प्रदर्शन से उन्होंने टीम इंडिया में वापसी का दावा पेश किया था लेकिन मौका ना मिल सका।

यशस्वी जायसवाल

मुंबई के उभरते स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने अपनी बल्लेबाजी से खूब छाप छोड़ी है। 17 साल के इस बल्लेबाज ने भारतीय अंडर-19 टीम में खास पहचान बनायी, लेकिन इसके बाद विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में तो उन्होंने कमाल ही कर डाला।

विजय हजारे ट्रॉफी में चमकें इन पांच खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ ना चुनकर कहीं गलती तो नहीं कर बैठे चयनकर्ता 3

यशस्वी जायसवाल ने इस टूर्नामेंट में अलग ही शैली के खिलाड़ी नजर आए और दोहरा शतक भी जड़ा जो ऐसा करने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बने। इतना ही नहीं उन्होंने इस सीजन में 6 मैचों में 564 रन बनाए और टीम में एन्ट्री का दावा पेश किया लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts