इन 5 खिलाड़ियों ने अपनी ही बहन या रिश्तेदार से की शादी...

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इन 5 खिलाड़ियों ने अपनी ही बहन या रिश्तेदार से की शादी, दिग्गज भारतीय खिलाड़ी भी शामिल 

इन 5 खिलाड़ियों ने अपनी ही बहन या रिश्तेदार से की शादी, दिग्गज भारतीय खिलाड़ी भी शामिल
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इश्क,  प्यार, मोहब्बत जब परवान चढ़ती है तो न किसी को उम्र की सीमा नजर आती है न जन्म का बंधन। शायद ही आपमें कोई ऐसा हो जो इस बात को समझ न सके। रिश्ते दिलों से बनते हैं और उनमें प्यार होना बेहद जरूरी है।

लेकिन क्या आप यह सोच सकते हैं कि कोई प्यार में जन्म, उम्र ही नहीं बल्कि रिश्तों को भी दरकिनार कर देते हैं? हम जानते हैं कि यह सुनकर आप सोच रहे होंगे भला रिश्ता कैसे दरकिनार कर सकता है या कुछ के मन में यह ख्याल आ रहा होगा कि शायद यहां फैमिली मैंबर्स की बात हो रही है, जो उन्हें प्यार के पास जाने से रोकते हैं।

नहीं, हम बात 2 लवर्स की ही कर रहे हैं। जी हां, ऐसे तमाम लोग है जो अपनी ही बहन या किसी खास रिश्तेदार से ही प्यार कर बैठते हैं और ताउम्र उनके साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं।

इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे ऐसे 5 खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने अपनी ही बहन या रिश्तेदार के साथ शादी कर ली…

1-वीरेंद्र सहवाग – आरती अहलावत

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की महान बल्लेबाजों की लिस्ट में शुमार हैं। सहवाग ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर कई रिकॉर्ड स्थापित किए और भारतीय क्रिकेट की इतिहास में अपने नाम का लोहा मनवाया।

इन 5 खिलाड़ियों ने अपनी ही बहन या रिश्तेदार से की शादी, दिग्गज भारतीय खिलाड़ी भी शामिल 1

वीरेंद्र सहवाग की पर्सनल लाइफ भी काफी मजेदार रही है। उन्होंने अपने बचपन की दोस्त आरती अहलावत से शादी की। वीरेंद्र सहवाग और आरती की लव स्टोरी तब ही शुरू हो गई थी, जब वह मात्र 7 साल के थे। लेकिन इनके रिश्ते में ट्विस्ट तब आया जब सहवाग के कजिन की शादी आरती की बुआ से हो गई।

इन 5 खिलाड़ियों ने अपनी ही बहन या रिश्तेदार से की शादी, दिग्गज भारतीय खिलाड़ी भी शामिल 2

इसके बाद इन दोनों ने परिवार को मनाने के लिए हर संभव कोशिश की तब जाकर महज तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 22 अप्रैल 2004 को वीरेंद्र सहवाग और आरती अहलावत शादी के बंधन में बंधे।

रिश्तेदार से शादी करने का पूरे परिवार ने कड़ा विरोध किया, लेकिन प्यार है जनाब परवान चढ़ता है, तो उतरने का नाम ही नहीं लेता है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts