भारतीय टीम के ये 5 खिलाड़ी शर्टलेस, इसकी बॉडी फैंस को पसंद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS- राजकोट पहुंचते ही ये पांच भारतीय खिलाड़ी हुए शर्टलेस, ये खिलाड़ी आया लोगों को पसंद 

IND vs AUS- राजकोट पहुंचते ही ये पांच भारतीय खिलाड़ी हुए शर्टलेस, ये खिलाड़ी आया लोगों को पसंद

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत को एक करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को कोई मौका ही नहीं दिया और 10 विकेट के बड़े अंतर से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

राजकोट में होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए तैयार दोनों टीम

विराट कोहली एंड कंपनी की मुंबई में हुई शर्मनाक हार के बाद अब वो राजकोट में होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए राजकोट पहुंच चुके हैं जो सीरीज में वापसी के इरादें से शुक्रवार को होने वाले मैच में खेलने उतरेंगे।

IND vs AUS- राजकोट पहुंचते ही ये पांच भारतीय खिलाड़ी हुए शर्टलेस, ये खिलाड़ी आया लोगों को पसंद 1

मंगलवार को पहले वनडे मैच के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें राजकोट के लिए बुधवार को रवाना हो गई और अब शुक्रवार को होने वाले दूसरे वनडे के लिए दोनों ही टीमों ने मैदान में पसीना बहाना शुरू कर दिया है।

भारतीय टीम की वापसी पर नजरें, राजकोट पहुंचते ही जुटी मेहनत में

भारतीय टीम की बात करें तो जबरदस्त प्रदर्शन के बीच ऑस्ट्रेलिया से मिली ये हार टीम को काफी तकलीफ दे रही है ऐसे में वो किसी तरह से राजकोट वनडे मैच में वापसी करना चाहते हैं और इसी कारण से राजकोट पहुंचते ही भारत के सभी खिलाड़ियों ने पसीना बहाना भी शुरू कर दिया है।

IND vs AUS- राजकोट पहुंचते ही ये पांच भारतीय खिलाड़ी हुए शर्टलेस, ये खिलाड़ी आया लोगों को पसंद 2

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने राजकोट पहुंचने के साथ ही प्रैक्टिस में जुट गई जिसमें कुछ खिलाड़ियों ने तो सीरीज में वापसी का इरादा लेकर जिम में जमकर पसीना बहाया। भारत के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल ने जिम में कुछ खिलाड़ियों के साथ पसीना बहाते हुए एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

जिम में पहुंचे ये पांच भारतीय खिलाड़ी, शर्टलेस फोटो में नवदीप सैनी की बॉडी आ रही है पसंद

युजवेन्द्र चहल ने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही अलग तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसमें उनके साथ ही सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे और श्रेयस अय्यर और इसके अलावा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी मौजूद हैं। ये सभी खिलाड़ी शर्टलेस खड़े हैं जो अपनी बॉडी का पोज दिखाते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

Body Mechanics 🔧 by @nick.webby 🥊💪🇮🇳

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

इस फोटो के साथ चहल ने कैप्शन में लिखा कि “बॉडी मेकेनिक्स बाई निक बेव(भारतीय टीम के ट्रेनर)।” चहल की तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई उसके बाद तो इसको लेकर फैंस के एक से एक कमेंट आ रहे हैं। इसमें पांच खिलाड़ियों में से नवदीप सैनी की बॉडी को पसंद किया जा रहा है जिसमें उनके एब्स अच्छे से दिखायी दे रहे हैं।

Related posts