5 खिलाड़ी जो सबसे ज्यादा आईपीएल मैच खेलने के बाद भी अब तक नहीं जीत सके ट्रॉफी 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग का साल 2008 से आगाज हुआ। आईपीएल ने लगातार हर साल लोकप्रियता के ग्राफ को ऊंचा किया और वो इस तरह से अपने सफल 12 सीजन पूरे कर चुका है। आईपीएल लगातार शिखर पर पहुंचता जा रहा है जहां देश-विदेश के सैकड़ो खिलाड़ी अब तक इसमें हिस्सा रह चुके हैं।

आईपीएल में ये 5 खिलाड़ी जो इतने ज्यादा मैच खेलने के बाद भी नहीं जीत सके खिताब

इस हाई प्रोफाइल टी20 क्रिकेट लीग के अब तक के इतिहास में कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जो खिताबी जीत की टीम का हिस्सा रह चुके हैं। कुछ खिलाड़ियों को तो बहुत कम मैच खेलने पर भी खिताब को छूने का सौभाग्य मिला।

विराट डिविलियर्स

तो कई ऐसे खिलाड़ी भी आईपीएल में खेले हैं जिन्होंने काफी ज्यादा मैच तो खेल लिए हैं लेकिन अभी तक वो एक भी खिताब को जीतने में कामयाब नहीं रहे हैं। तो आपको बताते हैं वो 5 खिलाड़ी जिन्होंने सबसे ज्यादा मैच खेलने के बाद भी अब तक नहीं जीता है कोई आईपीएल ट्रॉफी…

क्रिस गेल- 125 मैच

वेस्टइंडीज के खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल ने पूरे क्रिकेट जगत में टी20 फॉर्मेट में बादशाहत हासिल कर चुके हैं। क्रिस गेल ने टी20 क्रिकेट लीग में कई खिताब भी जीते हैं। कैरेबियाई किंग आईपीएल में भी पिछले कई साल से खेल रहा है। गेल आईपीएल में साल 2009 के सीजन से खेल रहे हैं। जिन्होंने केकेआर के लिए शुरुआत की थी जिसके बाद वो आरसीबी के लिए लंबे समय तक खेले और इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से पिछले दो सीजन से खेल रहे हैं। इस दौरान गेल ने 125 मैच खेले हैं लेकिन अभी तक वो किसी भी टीम के लिए आईपीएल का खिताब जीत सके।

सेंट लूसिया से जुड़े क्रिस गेल

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse