भारतीय क्रिकेट टीम से निकालकर इन 5 खिलाड़ियों को खिलाना चाहिए घरेलू क्रिकेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इन 5 खिलाड़ियों को टीम इंडिया से बाहर कर फॉर्म वापसी के लिए खिलाना चाहिए घरेलू क्रिकेट 

इन 5 खिलाड़ियों को टीम इंडिया से बाहर कर फॉर्म वापसी के लिए खिलाना चाहिए घरेलू क्रिकेट
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम हाल ही में इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए विश्व कप में सेमीफाइनल मैच में हारकर बाहर हुई है। जिसके बाद चारों तरफ टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि हमारी टीम टॉप क्लास की है, लेकिन कुछ खिलाड़ी इन दिनों आउट ऑफ फॉर्म हैं जिस कारण पूरी टीम को सफर करना पड़ रहा है। लेकिन इन खिलाड़ियों को आउट ऑफ फॉर्म होने के बावजूद टीम में लगातार मौका दिया जा रहा है।

जबकि हमारे देश में कितने ही युवा खिलाड़ी इन दिनों बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम इंडिया के दरवाजे पर एंट्री के लिए दस्तक पर दस्तक दिए जा रहे हैं।

तो आइए आज आपको बताते हैं टीम इंडिया के उन 5 खिलाड़ियों के बारे में मौजूदा प्रदर्शन के मद्देनजर टीम से बाहर कर घरेलू क्रिकेट खेलने भेज देना चाहिए। ताकि वह अपने फॉर्म को फिर से बेहतरीन कर टीम में शामिल हो सकें।

इन 5 आउट ऑफ फॉर्म खिलाड़ियों को भेज देना चाहिए घरेलू क्रिकेट खेलने

1- केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज जो नंबर-4 पर भी बल्लेबाजी करते नजर आ जाते हैं केएल राहुल भी इन दिनों आउट ऑफ फॉर्म ही हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए विश्व कप में उन्हें बतौर नंबर-4 टीम में शामिल किया गया था, लेकिन शिखर धवन की इंजरी के बाद उन्हें रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी सौंपी गई।

भारतीय क्रिकेट टीम

जहां उन्होंने क्रमश: 26, 11, 57, 30, 48, 0, 77, 111, व 1 रन बनाए। जबकि इस खिलाड़ी के पास वह काबीलियत है कि यह अपनी पारी को बड़ी पारी में तब्दील कर सके।

वेस्टइंडीज दौरे पर चयनकर्ताओं ने उन्हें 15 सदस्यीय टीमों का हिस्सा तो बनाया लेकिन उन्हें कुछ खास मौके नहीं मिल सके। क्योंकि शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी हमेशा से ही पसंदीदा रही है।

इन 5 खिलाड़ियों को टीम इंडिया से बाहर कर फॉर्म वापसी के लिए खिलाना चाहिए घरेलू क्रिकेट 1

आखिरी टी20 मैच में राहुल रोहित की जगह बल्लेबाजी करने आए और मात्र 20 बनाकर चलते बने। ऐसे में राहुल के लिए बेंच पर बैठने से बेहतर है कि वह घरेलू क्रिकेट में अपने फॉर्म को वापस लाने का प्रयास करें।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts