दूसरी लीग में हिट रहने वाले ये पांच खिलाड़ी आईपीएल में रहते हैं फ्लॉप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दूसरे देश की टी-20 लीग में धमाल मचाने वाले ये पांच खिलाड़ी आईपीएल में हो जाते हैं फ्लॉप 

दूसरे देश की टी-20 लीग में धमाल मचाने वाले ये पांच खिलाड़ी आईपीएल में हो जाते हैं फ्लॉप
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी-20 क्रिकेट फॉर्मेट विश्व विख्यात हो चुका है। आज हर कोई क्रिकेटिंग देश अपने वहां टी20 क्रिकेट का आयोजन करवा रहा है। जिसमें क्रिकेट जगत के दिग्गज और स्टार टी20 खिलाड़ी भाग लेते हैं। उसी तरह से भारत में खेली जाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग में भी खूब खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं।

वो पांच खिलाड़ी जो दूसरी लीग में करते हैं धमाल, आईपीएल में हो जाते हैं फ्लॉप

आईपीएल के साथ ही दूसरी लीग में खेल रहे कई ऐसे खिलाड़ी है जो हर जगह पर छा रहे हैं। आईपीएल हो या विश्व क्रिकेट की दूसरी टी20 लीग है कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका दम हर जगह नजर आता है।

दूसरे देश की टी-20 लीग में धमाल मचाने वाले ये पांच खिलाड़ी आईपीएल में हो जाते हैं फ्लॉप 1

लेकिन कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो दूसरे देशों की टी20 क्रिकेट लीग में तो जबरदस्त प्रदर्शन करते हैं लेकिन आईपीएल में आते ही फुस्स हो जाते हैं। तो आपको हम वो 5 खिलाड़ी बताते हैं जो आईपीएल में नहीं कर पाते अच्छा प्रदर्शन

डार्सी शॉर्ट

ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट की पहचान ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली टी20 लीग बिग-बैश लीग से ही मिली है। डार्सी शॉर्ट ने बिग-बैश के अपने जबरदस्त प्रदर्शन के बाद ही आईपीएल में जगह बनायी थी जिन्हें 2018 के सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने 4 करोड़ रूपये की रकम अदा कर अपना बनाया था।

दूसरे देश की टी-20 लीग में धमाल मचाने वाले ये पांच खिलाड़ी आईपीएल में हो जाते हैं फ्लॉप 2

डार्सी शॉर्ट ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए पूरी तरह से निराश किया था। जब उन्होंने 7 मैचों में केवल 115 रन बनाए लेकिन उससे पहले उन्होंने बिग-बैश लीग के 7वें सीजन में 11 मैचों में ही 572 रन बनाए थे। ऐसे में उस लीग में चलने वाले शॉर्ट आईपीएल में फ्लॉप रहे।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts