आईपीएल 2020 के लिए होने वाली नीलामी में यह 5 खिलाड़ी रहेंगे अनसोल्ड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2020 की नीलामी में इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को शायद ही मिलेगा कोई खरीददार 

IPL 2020 की नीलामी में इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को शायद ही मिलेगा कोई खरीददार
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 को शुरु होने में अभी काफी वक्त है लेकिन सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं। नीलामी की तारीख और जगह का भी ऐलान हो चुका है। आगामी आईपीएल सीजन की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी।

मैगा इवेंट्स और घरेलू सीरीज में फ्रेंचाइजी ने पैनी नजर बना रखी होगी ताकि खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर टीम में शामिल कर अपनी टीम को मजबूती दें सकें। जहां एक तरफ आईपीएल 2019 में बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। तो वहीं कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा।

यह तो आप सभी जानते हैं कि जब खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं होता तो फ्रेंचाइजी उन्हें रिलीज कर देती है। फिर अगले सीजन में दूसरी फ्रेंचाइजी चाहे तो खिलाड़ी पर बोली लगाकर अपने साथ जोड़ सकती है। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन पर नीलामी में बोली ही नहीं लगेगी और वह अनसोल्ड रहेंगे…

                                    इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगे अनसोल्ड

1- युसुफ पठान

IPL 2020 की नीलामी में इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को शायद ही मिलेगा कोई खरीददार 1

भारतीय क्रिकेट टीम में एक दिन युसुफ पठान का जलवा हुआ करता था। लेकिन 2012 में धोनी की कप्तानी वाली टीम इंडिया से युसुफ पठान को ड्रॉप कर दिया गया। इसके बाद उन्हें टीम में फिर कभी जगह नहीं मिली।

2008 से ही युसुफ पठान ने आईपीएल खेलना शुरु कर दिया था। शुरुआती सीजन में पठान ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन धीरे-धीरे इनके प्रदर्शन में गिरावट आ गई।

आईपीएल सीजन 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए 13.33 के औसत से 40 रन बनाए थे वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

युसुफ पठान

युसुफ के गिरते प्रदर्शन को देखते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने ऑलराउंडर को रिलीज कर दिया है और कहा जा सकता है कि आगामी सीजन की नीलामी के लिए इस खिलाड़ी पर बोली नहीं लगाई जाएगी।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts