बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में इन 5 टैलेंटेड खिलाड़ियों को मिलना चाहिए मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में इन 5 प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को मिलना चाहिए मौका 

बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में इन 5 प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को मिलना चाहिए मौका
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

नवंबर महीने की शुरुआत में बांग्लादेश की टीम भारत दौरे पर आ रही है। यहां 3 मैचों की टी 20 सीरीज और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। सीरीज शुरु होने से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने फिर खुद को अनुपलब्ध करार दिया है।

हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी 20 सीरीज में टीम इंडिया ने दूसरे मैच में शानदार जीत दर्ज की तो वहीं तीसरे और आखिरी मैच में शर्मनाक हार का सामना किया।

विश्व कप 2019 में मिली हार के बाद चयनकर्ताओं ने साफ कर दिया था कि अब 2020 में ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप की तर्ज पर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा। परिणामस्वरूप तमाम युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया गया।

आज इस आर्टिकल में हम आपको उन 5 प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के नाम बताएंगे जो बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में मिलना चाहिए मौका…

  इन 5 खिलाड़ियों को मिल सकता है बांग्लादेश के खिलाफ मौका

1- मयंक अग्रवाल

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में बतौर ओपनर दोहरा शतक जड़कर हर किसी को अपना मुरीद बना दिया है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि विराट कोहली और चयनकर्ता मयंक अग्रवाल की प्रतिभा से बखूबी वाकिफ हैं तभी तो विश्व कप के दौरान विजय शंकर के इंजर्ड होने पर मयंक को इंग्लैंड बुलाया गया था। हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

मयंक उन खिलाड़ियों में गिने जाते हैं जो सीमित ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया के दरवाजे पर लगातार दस्तक तो दे रहे हैं बस उन्हें मौका नहीं मिल पा रहा है। मौजूदा वक्त में मयंक जिस फॉर्म से गुजर रहे हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में भी मयंक को मौका दिया जा सकता है।

घरेलू स्तर पर टी 20 मैचों में मयंक ने 129 पारियों में 24.49 के औसत से 2939 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक और 18 अर्धशतक भी शामिल रहे हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts