इन 5 अन्कैप्ड खिलाड़ियों पर आईपीएल नीलामी में लग सकती है करोड़ों की बोली 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली है। टीम इंडिया में खिलाड़ियों की एंट्री घरेलू स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर ही होती है। मगर इसके साथ-साथ घरेलू स्तर पर नए-नए खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शऩ कर आईपीएल फ्रेंचाइजी में भी शामिल होते हैं।

मौजूदा वक्त के तमाम भारतीय खिलाड़ियों ने आईपीएल से ही टीम इंडिया का सफर तय किया है। इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी खेली जा रही है जिसमें कई खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर नजर में आए हैं।

जी हां, यह अच्छा मौका है क्योंकि विजय हजारे के खत्म होने के कुछ ही वक्त बाद यानि 19 दिसंबर को खिलाड़ियों पर बोली लगाई जाएगी।  तो आइए आज हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं उन खिलाड़ियों के नाम जिनपर इस सीजन में फ्रेंचाइजी की तरफ से करोड़ों की बोली लगाई जा सकती है।

          इन 5 अनकैप्ड खिलाड़ियों पर आईपीएल में लग सकती है करोड़ों की बोली

1- बाबा अपराजित

इन 5 अन्कैप्ड खिलाड़ियों पर आईपीएल नीलामी में लग सकती है करोड़ों की बोली 2

इन 5 अन्कैप्ड खिलाड़ियों पर आईपीएल नीलामी में लग सकती है करोड़ों की बोली 3

घरेलू स्तर पर तमाम खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इनमें से एक हैं 25 वर्षीय बल्लेबाजी ऑलराउंडर खिलाड़ी बाबा अपराजित। तमिलनाडु से खेलते हुए इस खिलाड़ी ने लाजवाब प्रदर्शऩ कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

बाबा ने खेले गए 7 मैचों में क्रमश: 52, 17, नाबाद 52, 43, नाबाद 86, 87, नाबाद 111 रनों की शानदार पारी खेलते हुए। अभी तक सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप पर हैं।

इन 5 अन्कैप्ड खिलाड़ियों पर आईपीएल नीलामी में लग सकती है करोड़ों की बोली 4

बाबा अपराजित धीरे-धीरे घरेलू क्रिकेट का बड़ा नाम बन गए हैं। उन्होंने अभी तक प्रथम श्रेणी में 39.35 के औसत से 3660 रन बनाए हैं। वहीं लिस्ट ए में 44.15 के औसत से 2561 रन बनाए हैं। इसलिए यह कहा जा सकता है कि दिसंबर में होने वाली नीलामी में बाबा पर फ्रेंचाइजी करोड़ों की बोली लगाएं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse