कार्लोस ब्रैथवाइट
कार्लोस ब्रैथवाइट
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल, ये एक ऐसी टी20 क्रिकेट लीग है जिसमें क्रिकेट जगत का हर कोई खिलाड़ी खेलने की चाहत रखता है। इस टी20 क्रिकेट लीग में अब तक तो देश-विदेश के सैकड़ो खिलाड़ी शामिल हो चुका है। इन तमाम खिलाड़ियों ने आईपीएल में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा कर इस रोमांचक टी20 लीग के साथ जुड़े हैं।

इन 5 खिलाड़ियों को अनसोल्ड के रूप में निकालना होगा ये सीजन

आईपीएल का 13वां सीजन भी शुरू होने वाला है। इस सीजन भारत के अलावा कई विदेशी खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। यूएई में खेले जा रहे इस सीजन को लेकर तमाम खिलाड़ी काफी उत्साह के साथ 19 सितंबर का इंतजार कर रहे हैं।

युसुफ पठान

पिछले सीजन खेले कई खिलाड़ी इस बार नजर नहीं आएंगे। पिछले साल के अंत में हुई नीलामी में कई खिलाड़ियो को रिलीज करने के बाद कोई खरीददार नहीं मिला। इनमें से आपको 5 बड़े नाम बताते हैं जो ये सीजन अनसोल्ड के रूप में निकालेंगे।

मार्टिन गुप्टिल

न्यूजीलैंड के अनुभवी सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल को अब विश्व क्रिकेट में अपनी पहचान साबित करने की कोई जरूरत नहीं है। मार्टिन गुप्टिल अपने आप में इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़े बल्लेबाज हैं। गुप्टिल खासतौर पर तो टी20 फॉर्मेट में काफी ज्यादा हिट रहे हैं। न्यूजीलैंड के लिए गुप्टिल ने बल्लेबाजी में जबरदस्त दमखम दिखाया है। आईपीएल की बात करें तो गुप्टिल पिछले दो सीजन से तो सनराईजर्स हैदराबाद के लिए खेले हैं और उससे पहले भी वो कुछ फ्रेंचाइजी के साथ खेल चुके हैं लेकिन उन्हें पूर्ण मौका नहीं मिल सका। इसके बिना ही उन्हें सनराईजर्स हैदराबाद ने भी रिलीज कर नीलामी में धकेला जहां उन्हें कोई खरीददार ही नहीं मिला।

आईपीएल 2020- इस सीजन अनसोल्ड रहे इन 5 खिलाड़ियों को अपने घर से ही देखना होगा मैच 1

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse