भारत के ये 5 युवा खिलाड़ी जो खेल सकते हैं पहली बार टी-20 विश्व कप 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

साल 2020 काफी हद तक कोरोना काल की भेंट चढ़ गया। 2020 में आईसीसी टी20 विश्व कप खेला जाना था, लेकिन कोरोना काल के कारण ये संभव नहीं हो सका। कोरोना काल का प्रकोप तो जारी है, लेकिन इसी बीच सुरक्षा और कड़े नियमों के बीच क्रिकेट फिर से ट्रेक पर लौट गया है। ऐसे में साल 2021 यानी इस साल टी20 क्रिकेट विश्व कप खेला जाना है।

भारत के ये 5 खिलाड़ी जो पहली बार खेलते दिखेंगे टी20 विश्व कप

इस साल टी20 क्रिकेट विश्व कप भारत में खेला जाना है। भारतीय टीम भी इस विश्व कप की प्रबल दावेदार हैं। भारत की टीम काफी संतुलित नजर आ रही है, तो वहीं इस बार कई ऐसे खिलाड़ी होंगे जो पहली बार टी20 विश्व कप में खेलते नजर आएंगे।

भारत के ये 5 युवा खिलाड़ी जो खेल सकते हैं पहली बार टी-20 विश्व कप 2

भारत के लिए टी20 क्रिकेट में पिछले कुछ साल में टीम में काफी नए खिलाड़ी आए हैं, जो टीम के लिए बेहतर काम करते जा रहे हैं। तो आपको बताते हैं वो 5 युवा खिलाड़ी जो भारत के लिए इस बार खेलते नजर आएंगे पहली बार टी20 विश्व कप…

शुभमन गिल

भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले कुछ साल में कई युवा खिलाड़ी देखने को मिले हैं। इनमें से पंजाब के हुनरमंद खिलाड़ी शुभमन गिल को इससे अलग किया नहीं जा सकता है। शुभमन गिल ने एक के बाद एक भारत की वनडे और टेस्ट टीम में जगह बना ली है। शुभमन गिल ने हाल ही में खेली जा रही टेस्ट सीरीज में प्रभावित कर रहे हैं।

भारत के ये 5 युवा खिलाड़ी जो खेल सकते हैं पहली बार टी-20 विश्व कप 3

शुभमन ना केवल टेस्ट बल्कि टी20 क्रिकेट के भी कमाल के बल्लेबाज हैं। शुभमन गिल पिछले तीन सीजन से कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम में खेल रहे हैं, गिल का वहां पर शानदार प्रदर्शन भी रहा है। ऐसे में माना जा सकता है कि शुभमन गिल को इस बार भारत के लिए टी20 विश्व कप में भी खेलने का मौका दिया जा सकता है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse