ये है सचिन-सहवाग और विराट समेत दुसरे भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ये है सचिन-सहवाग और विराट समेत दुसरे भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल, देखकर आपको भी नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन 

ये है सचिन-सहवाग और विराट समेत दुसरे भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल, देखकर आपको भी नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन

क्रिकेटरों के हमशक्ल दिखना अब लगभग आम बात हो गई है, क्योंकि हाल के दिनों में बहुत से क्रिकटरों के हमशक्ल देखने को मिले है और आज इसी के चलते अपने इस खास लेख में हम आपकों भारतीय क्रिकटरों के ऐसे ही हमशक्ल दिखाएंगे.

सचिन तेंदुलकर 

ये है सचिन-सहवाग और विराट समेत दुसरे भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल, देखकर आपको भी नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन 1

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर अंतराष्ट्रीय क्रिकेट की दुनिया में 34000 से ज्यादा रन बनाने वाले भले ही एकलौते खिलाड़ी हो, लेकिन असल दुनिया में सचिन तेंदुलकर जैसा भी कोई है.

सचिन तेंदुलकर के हमशक्ल बलवीर सिंह एक दम सचिन की तरह ही दिखते है. बालवीर का कद उनका स्टाइल सब सचिन की तरह ही है. उन्होंने सचिन के साथ काम भी किया हुआ है और वो कई बार सचिन बनकर टीवी पर भी आ चुके है.

विराट कोहली 

ये है सचिन-सहवाग और विराट समेत दुसरे भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल, देखकर आपको भी नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन 2

भारतीय कप्तान विराट कोहली के तो कई हमशक्ल देखे जा चुके है. पाकिस्तान में एक पिजा बॉय हु-ब-हु विराट के तरह लगता है. जिसकी चैंपियन ट्रॉफी के दौरान खूब फोटो भी वायरल हुई थी. वही पाकिस्तान के क्रिकेटर अहमद शहजाद में भी विराट की हल्की छवि दिखती है. विराट को अपना एक हमशक्ल भारत में एक मैच के दौरान भी मिला था.

वीरेंद्र सहवाग 

ये है सचिन-सहवाग और विराट समेत दुसरे भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल, देखकर आपको भी नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन 3

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के हमशक्ल का नाम जीवन शर्मा है. जीवन शर्मा महाराष्ट्र के रहने वाले है और खुद सहवाग के बहुत बड़े प्रशंसक है.

जसप्रीत बुमराह

ये है सचिन-सहवाग और विराट समेत दुसरे भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल, देखकर आपको भी नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन 4

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के भी एक हमशक्ल की फोटो हाल ही खूब वायरल हुई थी. जसप्रीत बुमराह का ये हमशक्ल भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान में देखा गया था, जो पाकिस्तान और विश्व एकादश के बीच मैच देखने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम गया था.

शिखर धवन 

ये है सचिन-सहवाग और विराट समेत दुसरे भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल, देखकर आपको भी नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन 5

भारतीय टीम के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन का भी अब हमशक्ल मिल गया है. शिखर धवन को अपनी मूंछ व अपने फंकी हेयर स्टाइल के लिए जाना जाता है और अब उन्ही की तरह  मूंछ व फंकी हेयर स्टाइल वाला व्यक्ति मिल गया है, जो कन्नड़ फिल्मों में टेक्निशन के तौर पर काम करते है.

इशांत शर्मा 

ये है सचिन-सहवाग और विराट समेत दुसरे भारतीय खिलाड़ियों के हमशक्ल, देखकर आपको भी नहीं होगा खुद की आँखों पर यकीन 6

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का चेहरा तो एक फुटबॉलर से हु-ब हु मिलता है. इस फुटबॉलर का नाम ब्रायन रुईज है और यह मध्य अमेरिका के देश ‘कोस्टारिका के रहने वाले है. इशांत शर्मा और ब्रायन रुईज का एक सा दिखाना इसलिए भी है, क्योंकि दोनों का ही हेयर स्टाइल सेम है.

Related posts

Leave a Reply