वर्तमान समय के 8 प्रतिभाशाली क्रिकेटर जो सभी की उम्मीदों पर खरे उतर नहीं सके 1
Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट इतिहास में कई प्रतिभाशाली क्रिकेटर हुए हैं। इन प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में कुछ ने तो अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन के रूप में बदला लेकिन कुछ प्रतिभाशाली खिलाड़ी अपने अंदर दबे हुनर को आगे नहीं ला सके और निराश करते रहे। कई खिलाड़ियों तो बहुत ही उम्मीदें की जाती हैं।

ये हैं वो 5 खिलाड़ी जो उम्मीदों पर नहीं उतर सके खरा

मौजूदा समय में भी क्रिकेट के तमाम देशों के पास ऐसे ही काबिलियत वाले खिलाड़ी मौजूद हैं। कुछ खिलाड़ियों के हुनर में तो कोई कमी नहीं है और इन्हें अपने हुनर के कारण ही बड़ी उम्मीदों के रूप में देखा गया।

वर्तमान समय के 8 प्रतिभाशाली क्रिकेटर जो सभी की उम्मीदों पर खरे उतर नहीं सके 2

लेकिन ये हुनरमंद खिलाड़ी उम्मीदों के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। ये पांच खिलाड़ी जो टीम में बहुत ही बड़ी आशा के रूप में देखे जाने वाले रहे लेकिन अब तक नहीं उतर सके उम्मीदों पर खरा।

संजू सैमसन(भारत)

भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले कुछ साल में एक से एक युवा स्टार खिलाड़ी सामने आए हैं। युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो उम्मीदें इतनी ज्यादा ना होने के बाद भी खेल रहे हैं लेकिन वहीं एक खिलाड़ी संजू सैमसन पिछले कई सालों से हाइप में हैं।

वर्तमान समय के 8 प्रतिभाशाली क्रिकेटर जो सभी की उम्मीदों पर खरे उतर नहीं सके 3

संजू सैमसन से शुरुआत से ही उनकी प्रतिभा को देखते हुए काफी उम्मीदें रही हैं लेकिन अब तक वो अपनी प्रतिभा और उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। संजू अब तक केवल 4 टी20 मैच खेले हैं जिसमें कोई खास प्रदर्शन नहीं है।

Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse