Pak cricketer
Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का भी एक बड़ा नाम है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक दौर था जब काफी खतरनाक टीमों में से एक थी, जिसे हराना किसी भी टीम के लिए काफी चुनौतीपूर्ण हुआ करता था। पाकिस्तान की टीम का क्रिकेट इतिहास काफी शानदार रहा है। जिसमें इन टीम के नाम कई उपलब्धिया दर्ज हैं।

पाकिस्तान के इन 8 रिकॉर्ड का टूट पाना है मुश्किल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने साल 1992 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था। इमरान खान की कप्तानी में पाकिस्तान के लिए उस विश्व कप में किसी ने नहीं सोचा था, लेकिन टीम ने ये कमाल कर दिखाया।

Pak cricketer

इसके अलावा भी पाकिस्तान की टीम का कमाल का प्रदर्शन रहा है। इस टीम ने अब तक के अपने क्रिकेट इतिहास में कुछ तो ऐसे रिकॉर्ड भी स्थापित किए हैं, जो विश्व रिकॉर्ड हैं, और उनका टूट पाना होगा काफी मुश्किल तो डालते हैं ऐसे ही 8 रिकॉर्ड पर एक नजर…

लगातार 11 टी20 सीरीज जीतने का रिकॉर्ड

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए भले ही साल 2020 इतना ज्यादा बेहतर नहीं रहा है। लेकिन इस टीम ने टी20 क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन किया है। टी20 क्रिकेट का विश्व कप जीत चुकी पाकिस्तान की टीम ने इस फॉर्मेट में लगातार 11 सीरीज जीतने का कमाल किया है। अब तक ये रिकॉर्ड कोई और टीम नहीं बना सकी है। ऐसे में पाकिस्तान के लिए ये विश्व रिकॉर्ड है।

पाकिस्तान टीम द्वारा बनाए गए ये 8 विश्व रिकॉर्ड शायद दुनिया की कोई टीम नहीं तोड़ पाएगी 1

Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse