बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ ही अपनी स्टाइल के लिए भी खासे फेमस हैं खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली, शिखर धवन और केविन पीटरसन के शरीर पर बने टैटू का मतलब जानकर आप भी बन जायेंगे इनके फैन 

विराट कोहली, शिखर धवन और केविन पीटरसन के शरीर पर बने टैटू का मतलब जानकर आप भी बन जायेंगे इनके फैन

खेल जगत की बात करें तो क्रिकेट एक ऐसा खेले है जिसके प्रति लोगों की दीवानगी बहुत अधिक देखने को मिलती है. ऐसे में क्रिकेट प्लेयर्स को लोग उनके शानदार अंदाज और बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ ही उनके स्टाईल की वजह से भी काफी पसंद करते हैं.

ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के नाम बताते हैं, जो मैदान में तो धमाल मचाते ही हैं उसके साथ ही अपने स्टाईल और फैशन की वजह से भी लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा में बने रहते हैं और उनकी फैन फ़ॉलोइंग भी किसी फ़िल्मी स्टार से कम नहीं है. 

 

विराट कोहली 

These cricketers are famous for tattos

भारतीय टीम के बल्लेबाज और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली की शतकीय पारी देखकर तो लोग गदगद हो ही जाते हैं. लेकिन इसके साथ ही वह अपने स्टाइल की वजह से भी लोगों के बीच ख़ासा चर्चा में रहते हैं और सभी के पसंदीदा खिलाडियों में से एक हैं.

गौरतलब है कि विराट कोहली की फैन फ़ॉलोइंग सभी भारतीय खिलाड़ियों और एथलीट में सबसे अधिक है. जैसा की आपने देखा ही होगा कि विराट कोहली के शरीर में कई टैटू हैं जिनके अपने-अपने कुछ मतलब है जिसकी वजह से वह क्रिकेट फैंस और बाकि लोगों के बीच सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं.

क्रिस गेल 

These cricketers are famous for tattos

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज और दुनिया भर में अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले क्रिस गेल अपने लग्जरी लाइफस्टाइल पर पार्टियों की वजह से भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अक्सर आपने देखा होगा कि क्रिस गेल मैदान में धमाल मचाने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपने फोटोज की वजह से छाये रहते हैं. गेल ने भी अपने शरीर में कई टैटू बनवाएं हुए हैं जिसकी वजह से वह अपने स्टाइल से सुर्खियां में रहते हैं.

केविन पीटरसन 

These cricketers are famous for tattos

इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन भी अपने खेल के साथ ही स्टाइल की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. पीटरसन ने भी अपने शरीर में टैटू बनवाये हुए हैं जिसमे उनके शरीर में एक संस्कृत भाषा में बना हुआ है और इसके साथ ही कुक रोमन शब्दों में भी लिखवाया हुआ है.

शिखर धवन 

These cricketers are famous for tattos

भारतीय टीम के गब्बर यानी शिखर धवन अपने धाकड़ अंदाज और बल्लेबाजी के साथ ही फिटनेस और स्टाइल की वजह से छाये रहते हैं. शिखर के राईट हैंड में कार्म डिम का एक टैटू बना हुआ है जो शक्ति और ऊर्जा का प्रतिक है. इसके साथ ही रिस्ट पर भी धवन ने अपनी वाईफ का नाम लिखवाया हुआ है.

बेन स्टोक्स 

These cricketers are famous for tattos

इंग्लिश खिलाड़ी और ऑल राउंडर बेन स्टोक्स भी टैटू के काफी शौक़ीन है. स्टोक्स ने अपने शरीर में भी कई आकर्षक टैटू बनावाए हुए हैं जिसमे हाथ और शोल्डर पर कुछ ख़ास स्टाइल बना हुआ नजर आता है. स्टोक्स अपने शरीर पर बने हुए इन टैटूज को लकी मानते हैं.

ब्रेंडन मैक्कुलम 

These cricketers are famous for tattos

ब्रेंडन मैक्कुलम अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ ही अपनी स्टाइल और टैटू के लिए भी जाने जाते हैं. मैक्कुलम ने भी अपने शरीर में कई शानदार टैटू बनवाये हुए हैं.

Related posts

Leave a Reply