साल 2015 में शादी के बंधन में बंध गए ये क्रिकेटर

खेल डेस्क, साल 2015 इंडियन क्रिकेट के लिए मैदान पर कुछ ख़ास नहीं रहा. इस वर्ष के शुरुआत में ही विश्व कप में भारतीय टीम का लगातार दो विश्व कप जीतने का सपना मिटटी में मिल गया था. लेकिन साल के ख़त्म होते होते दक्षिण अफ्रीका पर टेस्ट सीरीज में मिली एकतरफा जीत से टीम इंडिया को ख़ुशी का मौका जरुर मिल गया.

मैदान के आलावा भी क्रिकेटरों की जिंदगी में कई खुशियाँ आईं. कोई खिलाडी अपनी प्रेमिका के साथ इश्क को लेकर चर्चा का विषय बना रहा तो किसी ने शादी रचाई. इसके आलावा भी कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने सगाई कर ली है इस साल.

आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ क्रिकेटरों के बारें में-

सुरेश रैना

टीम इंडिया के विश्व कप हारने के बाद भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी शादी रचा ली. उन्होंने यह शादी बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी से की थी. यह शादी तीन अप्रैल को हुई.

डेविड वार्नर

सुरेश रैना के शादी करने के अगले दिन ही डेविड वार्नर ने भी शादी कर ली. उनकी पत्नी एक मॉडल है और दोनों बीते 18 महीनों से एक दूसरे को जानते थे.

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के लिए वनडे में दो दोहरे शतक जमा चुके रोहित शर्मा ने भी इस साल शादी कर ली. रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से 13 दिसम्बर को शादी की थी. यह शादी काफी धूमधाम से हुई और इसमें कई क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया.

 

हरभजन सिंह

कई सालों से प्रेमी प्रेमिका रहने के बाद टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने  अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की. दोनों की शादी 29 अक्टूबर को हुई.

शॉन मार्श

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट खिलाडी मार्श ने अपनी प्रेमिका के साथ शादी की. दो अप्रैल को हुई यह शादी उनके लिए इसलिए भी काफी ख़ास थी क्योंकि इसके चंद दिनों पहले ही ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप अपने नाम किया था. मार्श की पत्नी पेशे से पत्रकार हैं.

दिनेश कार्तिक

टीम इंडिया के लिए खेल चुके व् वापसी के मौके की तलाश कर रहे दिनेश कार्तिक ने स्क्वाश खिलाडी दीपिका पल्लिकल से शादी रचाई. दोनों ने 18 अगस्त को शादी की थी.

Related Topics