रणजी ट्राफी में शानदार प्रदर्शन के बाद इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रणजी ट्रॉफी ग्रुप स्टेज में शानदार गेंदबाजी करने के बाद इन खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका दौरे पर मिल सकती है भारतीय टीम में जगह 

रणजी ट्रॉफी ग्रुप स्टेज में शानदार गेंदबाजी करने के बाद इन खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका दौरे पर मिल सकती है भारतीय टीम में जगह
Pune: Mumbai players celebrates after dismissing Saurashtra batsman during Ranji Trophy Final match in pune on Wednesday. PTI Photo(PTI2_24_2016_000074B)

देश में इनदिनों रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट खेला जा रहा है और 28 नवंबर को रणजी सीजन का ग्रुप स्टेज समाप्त हो गया है ग्रुप स्टेज के मैचों में कई तेज गेंदबाजो ने शानदार प्रदर्शन किया है और सभी ने साउथ अफ्रीका जाने वाली भारतीय टीम के लिए अपना दावा भी पेश किया है.

वैसे जल्द ही चयनकर्ता साउथ अफ्रीका जाने वाली टीम का भी ऐलान करने वाले है और साउथ अफ्रीका की गेंदबाजी वाली परिस्थितियों को देखकर चयनकर्ता रणजी में शानदार प्रदर्शन करने वाले गेंदबाजो को साउथ जाने वाली टीम में शामिल कर सकते है और आज हम आपको अपने इस खास लेख में ऐसे ही पांच गेंदबाजो के नाम बताएंगे, जिन्हें चयनकर्ता रणजी मैच के शानदार प्रदर्शन का इनाम साउथ दौरें में चुन कर दे सकते है.

इशांत शर्मा 

वैसे तो इशांत शर्मा का साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टिकट लगभग पक्का है, लेकीन उन्होंने अपना यह टिकट रणजी मैचों के ग्रुप स्टेज में शानदार गेंदबाजी करके बनाया है. इशांत ने रणजी में अपनी शानदार फॉर्म दिखाते हुए 4 मैचों में 17 विकेट झटके है.

अक्षय वाखड़े

विदर्भ के गेंदबाज अक्षय वाखड़े ने भी अपनी शानदार गेंदबाजी से चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खीचा है. अक्षय रणजी के ग्रुप स्टेज के पांच मैच में कुल 27 विकेट के चुके है. उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ता उन्हें भी साउथ अफ्रीका भेज सकते है.

अशोक डिंडा

बंगाल के अनुभवी तेज गेंदबाज अशोक डिंडा भी रणजी ट्रॉफी मैचों के ग्रुप स्टेज में अपनी शानदार गेंदबाजी से धूम मचा चुके है और साथ ही उन्होंने एक बार फिर भारतीय टीम में आने का भी दावा ठोक दिया है. अशोक डिंडा ने रणजी के ग्रुप स्टेज मैचों के 6 मैचों में 30 विकेट झटके हुए है.

पियूष चावला 

अगर यह रणजी सीजन किसी गेंदबाज के लिए सबसे अच्छा रहा है, तो निश्चित रूप से वह पियूष चावला के लिए रहा है इस सीजन गुजरात के लिए खेल रहे पियूष चावला ने अपनी शानदार गेंदबाज से इस रणजी सीजन में ग्रुप स्टेज मैचों के 6 मैचों में 31 विकेट लिए हुए है.

जलज सक्सेना 

केरल के गेंदबाज जलज सक्सेना ने भी रणजी मैचों के ग्रुप स्टेज से चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी शानदार गेंदबाजी से आकर्षित किया है. जलज सक्सेना ने रणजी मैचों के ग्रुप स्टेज के 6 मैचों में 38 विकेट लिए हुए है. जलज सक्सेना के इस शानदार प्रदर्शन के बाद चयनकर्ता जरुर साउथ अफ्रीका दौरे के लिए जलज सक्सेना के नाम पर भी विचार करेंगे.

वीडियो ऑफ़ द डे

Related posts

Leave a Reply